विजय देवरकोंडा का खुलासा, 'लाइगर' की शूटिंग के दौरान माइक टायसन ने दी थी गाली

'लाइगर' की लीड एक्ट्रेस अनन्या ने बताया कि उन्होंने टायसन से क्या सीखा और उनकी बॉन्डिंग कितनी अच्छी थी।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: August 24, 2022 23:37 IST
विजय देवरकोंडा - India TV Hindi
Image Source : TWITTER विजय देवरकोंडा

Highlights

  • 'लाइगर' की शूटिंग के दौरान माइक टायसन ने विजय देवरकोंडा को अंग्रेजी में गाली दी थी
  • विजय देवरकोंडा ने कहा- मैं दोहरा नहीं सकता हूं

एक्टर विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' इसी 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे और पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन मुक्केबाज माइक टायसन भी नजर आएंगे। एक्टर ने फिल्म रिलीज होने से पहले खुलासा किया कि फिल्म 'लाइगर' की शूटिंग के दौरान उनके को-एक्टर माइक टायसन ने उन्हें अंग्रेजी में गाली दी थी। उन्होंने कहा कि वह दोहरा भी नहीं सकते कि टायसन ने क्या कहा था। विजय ने कहा, "उन्होंने मुझे बहुत गालियां दीं, हालांकि प्यार से, अंग्रेजी में और जो उन्होंने मुझसे कहा मैं उसे दोहरा भी नहीं सकता। लेकिन हां, मैंने उनके साथ अच्छा समय बिताया।"

फिल्म Haddi का पोस्टर देख फैंस ने अर्चना पूरन सिंह से की नवाजुद्दीन की तुलना, फिर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

विजय ने बाद में प्रसिद्ध अमेरिकी मुक्केबाज की डाइट के बारे में बात करते हुए कहा: "उनकी डाइट कुछ हद तक अनन्या पांडे जैसी है।"

'लाइगर' की लीड एक्ट्रेस अनन्या ने बताया कि उन्होंने टायसन से क्या सीखा और उनकी बॉन्डिंग कितनी अच्छी थी। उन्होंने कहा, "हम दोनों बहुत खाते हैं इसलिए सेट पर हमारी अच्छी बॉन्डिंग थी। मैंने माइक सर से सीखा कि 'कभी भी किसी चीज को ना न कहें'।"

Avatar: 'अवतार' का नया ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

उन्होंने कहा, "वह भारत को उसके भोजन, संगीत और लोगों के लिए बहुत प्यार करते हैं। वास्तव में, वह हमसे भारतीय भोजन लाने के लिए कहते थे जिसमें उन्हें बहुत मजा आता था। लेकिन हां, वह यहां की भीड़ से डरते हैं। एक बार वह यहां आए थे और केवल होटल में रुके थे, क्योंकि वो एयरपोर्ट या किसी अन्य जगह पर इकट्ठी भीड़ से डरते थे।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन