Sunday, July 14, 2024
Advertisement

यौन शोषण के आरोपों पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, तनुश्री दत्ता को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने 6 साल पहले यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस खबर ने उस वक्त हर तरफ खलबली मचा दी थी। वहीं अब सालों बाद नाना ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जानिए उन्होंने इसपर क्या कहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 23, 2024 13:46 IST
Nana Patekar, Tanushree Dutta - India TV Hindi
Image Source : DESIGN नाना ने तनुश्री के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर का नाम अक्सर विवादों से जुड़ता रहा है। हालांकि उस वक्त उनका नाम काफी खराब हुआ था जब साल 2018 में  तनुश्री दत्ता ने उनके ऊपर सेक्शुअल हैरसमेंट के गंभीर आरोप लगाए थे। तनुश्री दत्ता के मुताबिक 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी की थी। इस खबर ने हर तरफ हंगामा मचा के रख दिया था। हालांकि अब हाल ही में 6 साल बाद नाना पाटेकर ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने इसके पीछे की सच्चाई बताई है। जानिए आखिर नाना ने इसपर क्या कहा है। 

नाना ने तनुश्री  के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल , हाल ही में नाना पाटेकर 'द लल्लनटॉप' में इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे। इस दौरान नाना से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए । इसी दौरान नाना पाटेकर से तनुश्री दत्ता के लगाए गए सेक्शुअल हैरसमेंट पर भी सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि जब तनुश्री दत्ता ने उनपर आरोप लगाए थे तो उन्हें गुस्सा नहीं आया। इसका जवाब देते हुए नाना ने कहा कि उन्हें शुरू से ही पता था कि उनके आरोप झूठे हैं। यही वजह है कि उन्हें कभी गुस्सा नहीं आया। नाना ने कहा, 'मुझे पता था कि ये सब झूठ था, इसलिए मुझे गुस्सा नहीं आया। जब सब झूठ था तो मुझे गुस्सा क्यों आना चाहिए? और वो सब बातें पुरानी हैं। सबको सच पता था।'

लोगों के ट्रोलिंग को इग्नोर करते हैं नाना 

वहीं नाना ने इस इंटरव्यू के दौरान ये भी बाताया कि वो सोशल मीडिया को इग्नोर करते हैं। उन्होंने कहा कि, 'मैं सोशल मीडिया की बातों को तवज्जो नहीं देता हूं। कौन क्या लिख रहा है या क्या बोल रहा है इसे मैं कंट्रोल नहीं कर सकता हूं। मैं किसी का मुंह बंद नहीं कर सकता है, इसलिए मैं सबको इग्नोर करता हूं। आपको सिर्फ अपनी सच्चाई पता होनी चाहिए वही काफी है। बाकि लोगों का काम है कहना वे कुछ न कुछ कहेंगे ही'। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement