Monday, April 29, 2024
Advertisement

Naseeruddin Shah ने पाकिस्तान के सिंधियों से मांगी माफी, कहा- मुझे सूली पर...

नसीरुद्दीन शाह ने पाकिस्तान की पूरी सिंधी भाषी आबादी से माफी मांगी है। कुछ दिनों से Naseeruddin Shah सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बनाने हुए है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 12, 2023 13:45 IST
Naseeruddin Shah apologized to the Sindhis of Pakistan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Naseeruddin Shah

Naseeruddin Shah Apologized: नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में कहा था कि सिंधी भाषा अब पाकिस्तान में नहीं बोली जाती। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हंगामा मचा दिया है। पाकिस्तान की सिंधी भाषा बोलने वाले लोगो ने नसीरुद्दीन के बायान को गलत ठहराया है। उनका कहना है कि Naseeruddin Shah का ये बयान गलत है। उन्होंने लोगों को अधूरी जानकारी दी है। लोग इस बयान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना कर रहे हैं। अब दिग्गज अभिनेता ने पाकिस्तान की पूरी सिंधी भाषी आबादी से माफी मांगी है। अपने नए फेसबुक पोस्ट में नसीरुद्दीन शाह ने अपने बयान पर माफी मांगी है। असल में नसीरुद्दीन शाह को एक इंटरव्यू में दिए गए बयान को लेकर ट्रोल किया जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में अब सिंधी भाषा नहीं बोली जाती।

नसीरुद्दीन शाह ने मांगी माफी -

नसीरुद्दीन शाह हाल ही में दिए एक बयान को लेकर चर्चा में बने हुए है। बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि पाकिस्तान में सिंधी भाषा अब नहीं बोली जाती है, इस बात पर सिंधी भाषी भड़क गए और एक्टर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगागे, जिसके बाद Naseeruddin Shah ने पाकिस्तान के सिंधियों से माफी मांगी है। एक्टर ने अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर माफी मांगते हुए कैप्शन लिखा है- 'ओके ओके, मैं पाकिस्तान की पूरी सिंधी भाषी आबादी से माफी मांगता हूं, जो मुझे लगता है कि मेरी गलत राय से बहुत आहत हैं। मैं मानता हूं कि मुझे गलत जानकारी थी, लेकिन क्या इसके लिए मुझे सूली पर चढ़ाना जरूरी है?'

Naseeruddin Shah apologized to the Sindhis of Pakistan say is it necessary to crucify me

Image Source : INSTAGRAM
Naseeruddin Shah

नसीरुद्दीन शाह वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें नसीरुद्दीन शाह को आखिरी बार वेब सीरीज 'ताज' में देखा गया था। इस सीरीज में उनके साथ अदिति राव हैदरी, आशिम गुलाटी, संध्या मृदुल, राहुल बोस जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आए थे।

ये भी पढ़ें-

The Archies New Poster: 'द आर्चीज' का नया पोस्टर रिलीज, सुहाना खान के लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया गदर

Khatron ke khiladi 13: पति की याद में रोमांटिक हुई पाखी, कैप्शन देख विराट के आंखों में आए आंसू

इन पॉपुलर वेब सीरीज के अगले सीजन का लोगों को है बेसब्री से इंतजार, ये रही पूरी लिस्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement