Saturday, June 22, 2024
Advertisement

तलाक के रूमर्स के बीच दिशा पाटनी के दोस्त के साथ चिल करती दिखीं नताशा स्टेनकोविक, वायरल हुआ वीडियो

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही है। इस बीच हाल ही में हार्दिक की वाइफ नताशा स्टेनकोविक 'मिस्ट्री मैन' के साथ स्पॉट हुईं, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 25, 2024 19:08 IST
Hardik Pandya, Natasa Stankovic- India TV Hindi
Image Source : X मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं नताशा स्टेनकोविक

मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। बीते कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि उनके और वाइफ नताशा स्टेनकोविक के बीच अनबन चल रही है। खबरें तो ये तक आ रही हैं कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। अब हार्दिक पंड्या से जुड़ी इन खबरों ने उनके फैंस को हैरान-परेशान कर के रख दिया है। लेकिन इससे ज्यादा फैंस को हैरानी तब हुई जब हाल ही में तलाक के रूमर्स के बीच नताशा स्टेनकोविक 'मिस्ट्री मैन' के साथ स्पॉट हुई हैं, इसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। फैंस इसपर तरह-तरह के रिएक्शन भी देते हुए नजर आ रहे हैं। 

'मिस्ट्री मैन' के साथ दिखीं नताशा स्टेनकोविक

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नताशा स्टेनकोविक एक शख्स के साथ कहीं जाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान नताशा व्हाइट शॉर्ट और पिंक कलर की शर्ट में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। हालांकि इस दौरान उनके लुक से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके साथ वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स ने खींचा, जिसकी इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो गई हैं। तलाक के रूमर्स के बीच इस तरह से 'मिस्ट्री मैन' के साथ नताशा को देख लोगों का दिमाग हिल गया है। वहीं कुछ लोग तो नताशा के साथ नजर आ रहे इस शख्स के बारे में जानने को लेकर भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। तो आपको बता दें कि वीडियो में नताशा के साथ दिखाई दे रहा ये 'मिस्ट्री मैन' कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी के दोस्त और फिटनेस ट्रेलन एलेक्जेंडर एलिक हैं, जो नताशा के दोस्त माने जाते हैं। हालांकि पति हार्दिक पांड्या संग डिवॉर्स की अफवाह के बीच नताशा स्टेनकोविक के साथ एलिक को देख यूजर्स फिलहाल उनपर तंज कसते हुए दिखाई दे रहे हैं और काॅमेंट कर उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 बीते साल की थी दोनों ने ग्रैंड अंदाज में शादी

बता दें कि हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक के रूमर्स इस वक्त सिर्फ सोशल मीडिया पर ही चल रही है। फिलहाल दोनों में से किसी ने इसपर अधिकारीक तौर पर कोई बात नहीं कि है। गौरतलब है कि कपल ने 31 मई, 2020 को कोर्ट मैरेज की थी। इसके बाद जुलाई 2020 में उन्हें एक बेटे के माता-पिता बनने का सुख भी प्राप्त हुआ, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा है। वहीं कोर्ट मैरिज के बाद बीते साल 2023 में कपल ने वैलेंटाइन डे के मौके पर रीति-रिवाज के साथ ग्रैंड अंदाज में शादी की थी। इस शादी में हार्दिक-नताशा का बेटा अगस्त्य भी मौजूद था, इस ग्रैंड शादी में हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या और उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद रहीं। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और कमेंटेटर जतिन सप्रू भी इस खास पल का हिस्सा रहे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement