Thursday, April 18, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड की इस धाकड़ एक्ट्रेस के लिए बांधें तारीफों के पुल, कहा - सेट पर एक अच्छा...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में बात करते हुए उनकी तारीफ की और सेट पर उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 03, 2023 11:44 IST
Nawazuddin Siddiqui praise kangana ranaut to creates a good atmosphere on set he say not seen a bett- India TV Hindi
Image Source : NAWAZUDDIN SIDDIQUI Nawazuddin Siddiqui On Kangana Ranaut

Nawazuddin Siddiqui On Kangana Ranaut: नवाजुद्दीन सिद्दीकी आजकल कुछ मुश्किलों से घिरे हुए है पर दूसरी ओर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए मई 2023 का माहीना बहुत खास होने वाला है। इस महीने 5 मई को फिल्म 'अफवा' और 12 मई को फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' मई में बैक-टू-बैक रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku weds Sheru) में, अभिनेता ने प्रोजेक्ट पर कंगना रनौत के साथ काम किया है। कंगना ने ये फिल्म मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रही हैं। नवाजुद्दीन का कहना है कि कंगना रनौत सबसे अच्छी प्रोड्यूसर है जो फिल्म के सेट का माहौल और खुशनुमा बना देती थी।

डिजिटल प्रीमियर होगा -

फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में अवनीत कौर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ पहली बार नजर आने वाली है। खास बात ये है कि फिल्म में अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच 27 साल की उम्र का फासला है। साई कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का प्राइम वीडियो पर डिजिटल प्रीमियर होगा। कंगना ने पहले फिल्म को "एक प्रेम कहानी और अंधेरे हास्य के साथ एक व्यंग्य" के रूप में लोगों के सामने पेश करने वाली है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कंगना की तारीफ -
एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने बतौर प्रोड्यूसर कंगना की तारीफ की। उन्होंने शेयर किया, "मैंने अभी तक कंगना रनौत से बेहतर निर्माता नहीं देखा। वह अपनी सकारात्मक सोच से सेट पर एक अच्छा माहौल बनाती थीं। हर कोई अपनापन महसूस करता था। इसमें कोई शक नहीं है कि वह देश की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। वह जितनी अच्छी अदाकारा हैं, उतनी ही अच्छी निर्माता भी हैं।"

प्रोडक्शन हाउस लॉन्च -
फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के अलावा, कंगना फिल्म 'इमरजेंसी' भी प्रोड्यूस कर रही हैं, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। कंगना इस प्रोजेक्ट का निर्देशन भी कर रही हैं जिसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधर, मिलिंद सोमन और दिवंगत सतीश कौशिक हैं। उन्होंने 2019 में 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता और इसी फिल्म के नाम पर अपने प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका' को 2020 में लॉन्च किया।

मणिकर्णिका फिल्म्स का पोस्ट -
कंगना और नवाजुद्दीन ने अभी तक एक दूसरे के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है। 2021 में, अपनी कास्टिंग की घोषणा करते समय मणिकर्णिका फिल्म्स के ट्विटर अकाउंट ने एक पोस्ट शेयर किया, ''हमारी पीढ़ी का सबसे अच्छा अभिनेता 'टीकू वेड्स शेरू' की टीम में शामिल हो गया।''

नवाजुद्दीन सिद्दीकी वर्कफ्रंट -
नवाज़ुद्दीन की अगली फिल्म 'अफवा' सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित है और इसमें भूमि पेडनेकर और सुमित व्यास हैं। 

ये भी पढ़ें-

Salman Khan की इस करीबी का हुआ निधन, जानें देर रात सोशल मीडिया पर किसे दी श्रद्धांजलि

OTT Releases: मई में मिलेगा फन का डबल डोज, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

Rani Chatterjee के डांस ने इंटरनेट पर मचाया वबाल, लटके-झटके देख फैंस के उड़े होश

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement