Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

सिंगर के बाद अब शेफ बनीं Neha Kakkar, होटल में खास फरमाइश पर बना रही हैं पिज्जा

Neha Kakkar ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर म्यूजिक इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। नेहा सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 04, 2023 14:45 IST
neha kakkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHAKAKKAR neha kakkar

फेमस बॉलीवुड सिंगर और सोशल मीडिया सेंसेशन Neha Kakkar सिंगिंग के साथ-साथ अब शेफ भी बन गई हैं। एक तरफ जहां नए साल पर सेलेब्स अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ नेहा कक्कड़ पिज्जा बनाने में बिजी हैं। नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह किचन में खुद पिज्जा बनाती दिख रही हैं। नेहा कक्कड़ ने वीडियो में पिज्जा बनाने की पूरी प्रोसेस बताई है जिसे देखकर कुछ फैंस उनके इस नए हुनर की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ ने नेहा को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। नेहा कक्कड़ ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'पता है? मैं खाना नहीं बनाती लेकिन यह आसान और इसे करने में बहुत मजा आया।'

यह भी पढ़ें: Nysa Devgan की इस शख्स के साथ बढ़ी नजदीकियां! Photos देख फैंस पूछ रहे सवाल

Neha Kakkar वीडियो में रेड कलर के आउटफिट में होटल की बड़ी सी किचन में अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा पहले पिज्जा का बेस बनाने के लिए आटे को हाथ से गोल शेप देने की कोशिश करती हैं लेकिन उनका पिज्जा अलग ही शेप में बन जाता है जिसके बाद वह सॉस लगाती हैं और फिर आगे पिज्जा की टॉपिंग करती हैं। वीडियो में भले ही नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत दिख नहीं रहे हैं मगर उनकी आवाज सुनाई दे रही है।

'ये दिल आशिकाना' की एक्ट्रेस जिविधा शर्मा का बदल गया है लुक, बॉलीवुड से दूर कर रही हैं ये काम

नेहा कक्कड़ को इंस्टाग्राम पर 73 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं। 6 जून, 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में जन्मीं नेहा कक्कड़ सबसे पहले साल 2005 में सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सीजन 2 में नजर आई थीं। नेहा ने भले ही इस शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं की मगर वो आज के समय में टॉप सिंगर्स की लिस्ट में शुमार हैं। नेहा, दीपिका पादुकोण-सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'कॉकटेल' का 'सेकंड हैंड जवानी' गाना गाकर मशहूर हुई थीं। इसके बाद नेहा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अनुपमा से अलग होने का फैसला लेगा अनुज कपाड़िया, खतरनाक ट्विस्ट से टूटेगा #MaAn के फैंस का दिल!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement