Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Nirvair Singh Death: 'तेरे बिना' फेम पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन, गम में डूबे लोग

Nirvair Singh Death: 'तेरे बिना' के लिए पहचाने जाने वाले पंजाबी गायक निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन हो गया है। सिंगर अपने फैमिली के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहते थें।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: September 01, 2022 19:27 IST
Nirvair Singh Death- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nirvair Singh Death

Nirvair Singh Death:  'माई टर्न' एल्बम के गाने 'तेरे बिना' के लिए पहचाने जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई पंजाबी गायक निर्वैर सिंह (Nirvair Singh) की ऑस्ट्रेलिया में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंह मंगलवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे डिगर्स रेस्ट में बुल्ला-डिगर्स रेस्ट रोड पर पूरी तरह नियंत्रण में अपनी गली में गाड़ी चला रहे थे। बाद में जांच के दौरान पता चला कि एक तेज रफ्तार कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और एक जीप से टकरा गई, जो गायक की गली में पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गायक की मौके पर ही मौत हो गई।

डेली मेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि निर्वैर सिंह गलत समय पर गलत जगह पर थे, जब मंगलवार को मेलबर्न के उत्तर-पश्चिम में तीन-वाहन की भयानक टक्कर में उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अब नहीं लेंगे चारु असोपा से तलाक, इस वजह से टूटते-टूटते बचा रिश्ता

आरोप है कि डिगर्स रेस्ट में दो वाहनों को टक्कर मारने से पहले इलाके में एक कार को गलत तरीके से चलाते देखा गया। एक पुरुष और महिला को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया और वे अस्पताल में पुलिस के पहरे में हैं। अभी कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

सिंह की मौत ने मेलबर्न के भारतीय समुदाय और कुराली में उनके प्रियजनों को सदमें में डाल दिया है। वह बेहतर जीवन और अपने होनहार गायन करियर को आगे बढ़ाने के लिए नौ साल पहले ऑस्ट्रेलिया चले गए। उनके निधन से स्तब्ध मित्रों में शोक की लहर दौड़ गई है।

सिंह ने 'माई टर्न' एल्बम के गाने 'तेरे बिना' से प्रसिद्धि हासिल की। अन्य हिट फिल्मों में गुरलेज अख्तर के साथ 2018 का युगल गीत 'दर्द ए दिल', 'जे रसगी', 'फेरारी ड्रीम' और 'हिक्क ठोक के' शामिल हैं। गगन संधू कोकरी सहित साथी पंजाबी गायकों ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की है, जिन्होंने 'माई टर्न' एल्बम में भी काम किया था।

OTT and TV Show Release September 2022: सितंबर में मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, ये फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज

उन्होंने पोस्ट किया, "आपका गाना हमारे एल्बम माई टर्न में सबसे अच्छा गाना था, जिससे हम सभी ने अपने करियर की शुरूआत की। आप बहुत अच्छे इंसान थे और आपका जाना मेलबर्न में सभी के लिए एक झटका है। आरआईपी भाई।" टक्कर में शामिल तीसरी कार के चालक को मामूली चोट लगने पर अस्पताल ले जाया गया। दुर्घटना के कारणों की पुलिस की जांच जारी है।

Charu Asopa और Rajeev Sen फिर दिखे साथ, यूजर्स बोले- 'बंद कर दो ड्रामा और सुधर जाओ...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement