Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रिलीज हुआ पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' का गाना 'राम धुन', जिसे सुनकर हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े

पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहेल इसका गाना 'राम धुन' रिलीज हो चुका है। इस गाने को कैलाश खेर ने अपनी आवाज दी है। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 04, 2024 21:04 IST
Pankaj Tripathi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'राम धुन' में रमे दिखे पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। देश के दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर बनी इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें अभिनेता पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं। अटल बिहारी बाजपेयी के लुक में एक्टर दमदार लग रहे हैं। वहीं रिलीज से फहले हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना 'राम धुन' रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है। इस गाने को खुद पंकज त्रिपाठी ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

पंकज ने शेयर किया गाना

पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में 'राम धुन' गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं गाने को शेयर करते हुए उन्हेंने कैप्शन में लिखा है कि- 'जब धुनकी लागी राम नाम की, भूल गए सब काम।' बता दें कि 'राम धुन' गाने को कैलाश खेर ने अपनी आवाज दी है। जैसे ही ये गाना सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया, ये गाना हर तरफ छा गया है। फैंस इस गाने के दीवाने हो गए। एक फैन ने गाना सुनने के बाद लिखा- रोंगटे खड़े हो गए इस राम धुन को सुनकर। 

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के सामने बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी फिल्म नहीं है। इस बात का फायदा इसे मिल सकता है। इस फिल्म का निर्देशन मराठी सिनेमा के जाने माने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव ने किया है। फिल्म की कहानी ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने मिलकर लिखी है। वहीं विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लेजेंड स्टूडियोज ने इसे प्रेजेंट किया है। फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं। 19 जनवरी को यह थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

ये भी पढें:

करीना कपूर के लाडले जेह को पापा सैफ ने लगाई डांट, फफक-फफककर रोने का वीडियो वायरल

शादी के तुरंत बाद आयरा खान ने पति को भेजा नहाने, तेजी से वायरल हो रहा फनी वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement