Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करीना कपूर के लाडले जेह को पापा सैफ ने लगाई डांट, फफक-फफककर रोने का वीडियो वायरल

करीना कपूर के छोटे बेटे जेह अली खान को मम्मी-पापा और भाई के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसका वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर जाहिर हो रहा है कि उनका मूड अच्चा नहीं हैं। वीडियो में वो फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं। इसकी वजह क्या है ये हम आपको बताएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 04, 2024 15:06 IST
Kareen kapoor, saif ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बच्चों के साथ करीना कपूर और सैफ अली खान।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज नए साल पर परिवार के साथ छुट्टियां मनाते नजर आए। करीना कपूर और सैफ अली खान ने भी फैमिली के साथ ही अपना अच्छा वक्त गुजारा। दोनों अपने बेटे तैमूर और जेह के साथ छुट्टियां मनाते नजर आए। अब अपनी वेकेशन से करीना और सैफ बच्चों के साथ वापस लौटे हैं। इस दौरान इन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। पूरा परिवार गाड़ी में पार्किंग की ओर जाता नजर आया। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि करीना कपूर के लाडले छोटे बेटे जेह फूटफूटकर रोने लगे। जेह की आंखों में आंसू पापा सैफ अली खान की डांट की वजह से आए थे। अब पूरा ममाला क्या है आपको बताते हैं। 

इस वजह से रोने लगे जेह

दरअसल, जब पूरी फैमिली पार्किंग में खड़ी अपनी गाड़ी के पास पहुंची तो पापा सैफ अली खान ने ड्राइविंग सीट पकड़ ली। ठीक उनके बगल वाली सीट पर तैमूर ने कब्जा जमा लिया। इसके बाद उसी सीट पर जेह भी बैठने लगे। उन्हें भाई तैमूर के पास ही बैठना था, लेकिन सैफ ने उन्हें वहां नहीं बैठने दिया और कहा कि वो पीछे मम्मी के साथ बैठे। ऐसे में वो भाई के साथ नहीं बैठ सके और पीछे मम्मी करीना कपूर के साथ बैठना पड़ा। इसी वजह से वो पीछे बैठकर फफक-फफककर रोने लगे। जेह को रोता देखकर नेटिजेन्स का भी दिल भर आया है। 

यहां देखें वीडियो

इस साल किया ओटीटी डेब्यू

बता दें, करीना कपूर खान बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। वो 'जाने जान' में जयदीप अहलावत और एक्टर विजय वर्मा के साथ नजर आई थीं। लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी। अब जल्द ही करीना कपूर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिघम 3' में नजर आएंगी। फिल्म में उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा। एक्ट्रेस एक्शन करते भी फिल्म में दिखाई देंगी। बात करें, सैफ अली खान की तो वो हाल में 'आदिपुरुष' में रावण बने नजर आए थे। उनकी फिल्म भी खासा कमाल नहीं कर सकी। 

ये भी पढ़ें:  शादी के तुरंत बाद आयरा खान ने पति को भेजा नहाने, तेजी से वायरल हो रहा फनी वीडियो

 कौन हैं जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया? इनकी खूबियों ने किया एक्ट्रेस को ब्रेकअप के बाद पैचअप पर मजबूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement