Monday, May 13, 2024
Advertisement

परिणीति ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल, कहा - अभी तो सफर शुरू हुआ है

सिनेमा में अपने 10वें वर्ष पर, अभिनेत्री का कहना है कि वह अब अपने करियर में कभी भी कंर्फट जोन के साथ काम नहीं करेंगी। 

IANS Edited by: IANS
Published on: December 09, 2021 15:30 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ PARINEETICHOPRA Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा ने 10 साल पहले फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'इश्कजादे', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'संदीप और पिंकी फरार' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया। सिनेमा में अपने 10वें वर्ष पर, अभिनेत्री का कहना है कि वह अब अपने करियर में कभी भी कंर्फट जोन के साथ काम नहीं करेंगी। परिणीति ने कहा कि मुझे भारतीय सिनेमा के इतिहास में कुछ ऐतिहासिक फिल्मों में काम करने और हमारे शानदार फिल्म उद्योग के कुछ बेहतरीन निर्देशकों, अभिनेताओं, तकनीशियनों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। जब आप अपने काम से प्यार करते हैं, तो समय बहुत जल्द निकल जाता है और यह मेरे साथ हुआ है।

"सिनेमा में 10 साल पूरे करने के बाद, मुझे लगता है कि मैंने अभी अपनी यात्रा शुरू की है। मैं सिनेमा में अपने अगले दशक के लिए वास्तव में जाने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उस तरह के प्रस्ताव पसंद आ रहे हैं जो मुझे मिल रहे हैं।"

अभिनेत्री ने जोर देकर कहा कि 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'संदीप और पिंकी फरार' के साथ, निर्देशक उन्हें एक नई रोशनी की तरह देख रहे हैं और मुझे उस तरह का काम दे रहे हैं जो मैं हमेशा से करना चाहती थी।

परिणीति अगली बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ 'ऊंचाई' और रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

आईएएनएस 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement