Wednesday, December 06, 2023

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी का वीडियो देख लगेगा सबसे सुंदर सपना, फैंस बोले- फेयरी टेल

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर आप भी इसे फेयरी टेल कहे बिना नहीं रह पाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 29, 2023 20:50 IST
Parineeti Chopra-Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra-Raghav Chadha

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने हाल ही में शादी रचाई है और लगातार सामने आ रहे वीडियो और फोटो फैंस को खूब एक्साइटेड कर रहे हैं। इस जोड़े ने अपनी दोस्ती से लेकर अपनी शादी तक हर मौके पर लोगों का प्यार पाया है। इनकी लव स्टोरी एक परी कथा जैसी लगती है। परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है। 

सेलेब्स ने बरसाया प्यार

यह वीडियो इतना स्पेशल है कि कोई भी उनकी क्यूटनेस से नजरें नहीं हटा पाएगा। जैसे ही वीडियो शेयर किया गया, फैंस और इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों ने प्यार बरसाना शुरू कर दिया। नेहा धूपिया ने कहा, "बहुत सुंदर"। मनीष मल्होत्रा ने प्यार भरे इमोजी के साथ कमेंट किया, एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने भी लिखा, "लव"।

कैसा है वीडियो 

परिणीति और राघव शादी की क्लिप में बेहद खुश दिख रहे हैं। यह कपल एक-दूसरे से नजरें नहीं हटा पा रहा था और यह देख फैंस भी खुद को भावुक होने से नहीं रोक पा रहे। एक यूजर ने कहा, "भारी मन और आंखों में आंसू के साथ देख रहा हूं...परी को इतना खुश और उत्साहित देखकर खुशी हुई।" एक अन्य यूजर ने कहा, "यह आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी चीज है।" एक यूजर ने कहा, "इससे हमारा दिल खुश हो गया।"

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए। शादी में शामिल होने वाले अन्य मेहमानों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​शामिल थे। 

'बिग बॉस 16' की अर्चना गौतम के पिता के साथ हुई मारपीट, कांग्रेस कार्यालय में की गईं हदें पार

कैटरीना कैफ ने बनाया नया रिकॉर्ड, हुए इतने फॉलोअर्स कि मार्क जुकरबर्ग को भी छोड़ा पीछे!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन