Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ponniyin Selvan- I: मणिरत्नम की फिल्म के फर्स्ट लुक में ऐश्वर्या राय बच्चन लगीं बेहद खूबसूरत

पोन्नियिन सेलवन- I: कहानी 10वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य में एक उथल-पुथल भरे समय के दौरान सेट की गई है, जब शासक परिवार की विभिन्न शाखाओं के बीच सत्ता संघर्ष ने शासक सम्राट के संभावित उत्तराधिकारियों के बीच हिंसक दरार पैदा कर दी थी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 02, 2022 19:21 IST
Ponniyin Selvan-I- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ponniyin Selvan-I

Ponniyin Selvan- I: मोस्ट अवेटेड मैग्नम ओपस, पोन्नियिन सेलवन -1, कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास "पोन्नियिन सेलवन" पर आधारित दो-भाग वाली बहुभाषी फिल्म का पहला भाग है, जो मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। इस साल बड़े पर्दे पर तमिल फिल्म फ्रैंचाइज़ी का पहला भाग 30 सितंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है, निर्माताओं ने बुधवार को इसकी घोषणा की। ऐतिहासिक नाटक कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के 1955 के तमिल उपन्यास पर आधारित है, जो कहानी को आगे बढ़ाता है दक्षिण के सबसे शक्तिशाली राजाओं में से एक, अरुलमोझीवर्मन के शुरुआती दिनों में, जो महान चोल सम्राट राजराजा चोल प्रथम बने।

'राधे श्याम' का नया वीडियो आया सामने, प्रभास के ज्योतिषि अवतार ने मचाया तहलका

कहानी 10 वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य में एक उथल-पुथल भरे समय के दौरान सेट की गई है, जब शासक परिवार की विभिन्न शाखाओं के बीच सत्ता संघर्ष ने संभावित उत्तराधिकारियों के बीच शासक सम्राट के बीच हिंसक दरार पैदा कर दी थी। रत्नम के प्रोडक्शन हाउस मद्रास टॉकीज और अल्लिराजा सुभास्करन के बैनर लाइका प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, "पोन्नियिन सेलवन - I" में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, जयम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे कई सितारे हैं। 

शाहिद कपूर की बहन सना के हाथों में लग गई मेंहदी, आज होगी शादी, सामनें आईं तस्वीरें

सुभास्करन के जन्मदिन के अवसर पर निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। लाइका प्रोडक्शंस के ट्वीट में पढ़ा गया, "हमारे चेयरमैन अल्लिराजा सुभास्करन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! गोल्डन एरा 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर आ रहा है! #PS1 #PS1FirstLooks @MadrasTalkies।"

रत्नम ने एलंगो कुमारवेल के साथ पटकथा पर सह-लेखक के रूप में भी काम किया है, जबकि बी जयमोहन को संवाद लेखक के रूप में श्रेय दिया गया है।

फिल्म का संगीत रत्नम के लगातार सहयोगी एआर रहमान ने दिया है। पिछले जुलाई में, यह घोषणा की गई थी कि "पोन्नियिन सेलवन - I" 2022 में रिलीज़ होगी, लेकिन किसी तारीख का उल्लेख नहीं किया गया था। यह फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement