1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. बेटी हुई है, प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा ने कर दिया कंफर्म

बेटी हुई है, प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा ने कर दिया कंफर्म

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। एक्ट्रेस की कजिन मीरा ने इस बात को कंफर्म किया है कि बेटी की मां बनी हैं

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 22, 2022 18:55 IST
Priyanka and Nick have welcomed a baby girl actress cousin meera confirm- India TV Hindi
Image Source : CELEBS INSTAGRAM Priyanka and Nick have welcomed a baby girl actress cousin meera confirm

Highlights

  • प्रियंका और निक बनें बेटी के माता-पिता
  • प्रियंका की कजिन मीरा ने किया कंफर्म

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया में इस बात की जानकारी देकर हर किसी को चौंका दिया।  वहीं अब प्रियंका की कजिन मीरा चोपड़ा का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने बताया कि वह एक बेटी की मां बनी हैं।

एक न्यूज पोर्टल से बातचीत करते हुए मीरा चोपड़ा ने कहा, ''प्रियंका हमेशा से ही बहुत सारे बच्चे चाहती थी। मैं प्रियंका के इस नए अध्याय के लिए काफी खुश हूं। वो अपनी बेटी की सुपर मॉम बनने वाली है। मां बनने उनके लिए पावरफुल व्यक्तित्व का एक्सटेंशन है। हम सभी को उनपर गर्व है।''

प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी से बनी हैं मां, क्या है इसका पूरा प्रोसेस और नियम

 प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इस खुशी को फैंस के साथ करते हुए कहा, "हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।" उन्होंने कहा, "हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।"

घोषणा के तुरंत बाद फैंस दिल के इमोजी के साथ बधाई दी।

जिन हस्तियों ने उन्हें बधाई दी, उनमें दिवंगत बास्केटबॉल स्टार कोबे ब्रायंट की पत्नी और परोपकारी, वैनेसा, काल पेन, शेफाली शाह, कैटरीना कैफ, लारा दत्ता, सानिया मिर्जा, भूमि पेडनेकर और राधिका जोन्स, वैनिटी फेयर की संपादक शामिल थीं।

erussia-ukraine-news