Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Pushpa: न्यूयॉर्क शहर के मेयर पर चढ़ा 'पुष्पा' फीवर, अल्लू अर्जुन के स्टाइल में दिए पोज

New York City Mayor Pushpa Style: 'पुष्पा: द राइज' को रिलीज हुए 1 साल होने को है, लेकिन अब तक पूरी दुनिया में इसका स्टाइल लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 12, 2022 15:00 IST
Allu Arjun Pushpa Style- India TV Hindi
Image Source : IANS Allu Arjun Pushpa Style

Highlights

  • तेलुगु समुदाय के कार्यक्रम में दिया पोज
  • वायरल हुआ वीडियो
  • ट्विटर पर हो रही तारीफ

Allu Arjun Pushpa Style: भारतीय समाज पर फिल्मों का असर दिखना आम बात है। जब राजेश खन्ना ने गर्दन टेढ़ी करके पलकें झपकाईं तो देश के युवाओं का स्टाइल बन गया, फिर जब अमिताभ बच्चन ने बैलबॉटम पहनकर एंग्री यंग मैन बनकर लोगों का दिल जीता तो पूरा देश उनके रंग में रंगा नजर आता था। वहीं सलमान खान जब राधे बने तो हर युवा का हेयरस्टाइल उनके जैसा हो गया। लेकिन अब सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' में कुछ ऐसा कर दिया कि इसका फीवर दुनिया भर में देखा जा सकता है। अब न्यूयॉर्क शहर के मेयर ने 'झुकेगा नहीं...' वाला आइकॉनिक पोज दिया है। जो दुनिया भर में वायरल हो रहा है।  

तेलुगु समुदाय के कार्यक्रम में दिया पोज 

बीते साल रिलीज हुई 'पुष्पा: द राइज' का जादू पूरी दुनिया में छाया हुआ है। वहीं अब लोगों को बेसब्री से 'पुष्पा: द रूल' का इंतजार है। इसी बीच न्यूयॉर्क शहर के मेयर ने इस फिल्म में अभिनेता द्वारा किया गया हुक स्टेप कॉपी किया है। जिसके बाद यह पोज फिर से चर्चा में है। न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स ने शहर में तेलुगु समुदाय द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम के दौरान मेयर को हाथ को पुष्पा स्टाइल में चलाते कैप्चर किया गया। कार्यक्रम में मेयर ने लोगों के साथ बातचीत की और उनके साथ बटुकम्मा का त्यौहार भी मनाया।

ट्विटर पर हो रही तारीफ 

ट्विटर पर एक फैन ने इस स्पेशल मूमेंट की एक क्लिप शेयर की है। जिसमें मेयर को दो और मेहमानों के साथ अल्लू का आइकॉनिक पोज यानी हाथ का इशारा करते हुए देखा गया। इसके रिप्लाई में एक फैन ने लिखा, "हमारी भारतीय फिल्म के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए न्यूयॉर्क शहर के मेयर को धन्यवाद।"

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' देश भर में 5 भाषाओं में बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। फिल्म को बड़े पर्दे पर काफी सफलता मिली। यह कोरोना काल के बाद पहली बड़ी फिल्म बनकर सामने आई। फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल थे। अब फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जिसका टाइटल 'पुष्पा: द रूल' है। 

Mili First Look: जान्हवी कपूर का 'मिली' से फर्स्ट लुक आउट, पापा बोनी कपूर की फिल्म में धमाल मचाएगी बेटी

TRP List Top Tv Show: खतरे में है Anupamaa और Taarak Mehta, सलमान के शो Bigg Boss 16 ने लिस्ट में मारी धांसू एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement