Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

बहन Priyanka Chopra की तरह शाही अंदाज में शादी करेंगी परिणीति चोपड़ा, इन सेलेब्स ने भी राजस्थान में की है डेस्टिनेशन वेडिंग

उदयपुर में एक और सेलिब्रिटी की डेस्टिनेशन वेडिंग होने की तैयरियां शुरू हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की इसी महीने झीलों की नगरी उदयपुर में शादी होने वाली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 06, 2023 9:06 IST
Raghav Chadha Parineeti Chopra Priyanka chopra Raghav parineeti Marriage Raghav pari Shaadi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN उदयपुर के इस आलीशान महल में होगी राघव-परिणीति की शादी

चोपड़ा फैमिली की एक और शादी राजस्थान से होने जा रही है। ये तो आप जानते है की राजस्थान सेलिब्रिटी वेडिंग का सबसे बड़ा डेस्टिनेशन है। रॉयल शादी, राजे रजवाड़ों की हवेलियां, ऊंट और हाथियों पर बाराती... यह सब कुछ सिर्फ राजस्थान में ही देखने को मिल सकता है। इसकी झलक आप प्रियंका चोपड़ा , कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी की शादी की तस्वीरों और वीडियोज में देख सकते है । 

23 सितंबर से शुरू हो जाएंगे कार्यक्रम

वही राजस्थान में एक और सेलिब्रिटी  की डेस्टिनेशन वेडिंग होने की तैयरियां शुरू हो गई है, वो हैं राघव और परिणीति की। जी हां,13 मई को दिल्‍ली के कपूरथला हाउस में सगाई के बाद राघव और परिणीती झीलों की नगरी उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने की तैयारी कर रहे हैं। दोनों की शादी की डेट फाइनल हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वह इस महीने यानी की सिंतबर में लेक सिटी उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके लिए उन्होंने लेक सिटी के  होटल लीला पैलेस और उदय विलास को बुक किया है, जिसमें शादी 24 सितंबर को होगी और इससे पहले 23 सितंबर को हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में एक साथ ही की जाएंगी। वहीं मेहमानों की बात करें तो 200 मेहमानों के ठहरने का इंतजाम किया जा रहा है जिनमे से 50 वीवीआईपी गेस्ट बताए जा रहे हैं। खबर तो ये भी है कि लीला पैलेस और उदय विलास के अलावा तीन और होटलों को बुक किया गया है।

पैलेस में तैयारियां जोरों पर चल रही है

रिपोर्ट्स की माने तो पैलेस में तैयारियां जोरों पर चल रही है। हर इंतजाम परफेक्ट किया जा रहा है ताकि शादी में कोई कमी ना रहे, क्योंकि इस शादी में सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं दिखेंगे बल्कि कई बड़ी राजनीतिक हस्तियां भी नजर आएंगे। ऐसे में इस हाई प्रोफाइल शादी की हर तैयारी के खास तरह से इंतजाम किए जा रहे हैं। 

जानिए ओबेरॉय उदयविलास र‍िजॉर्ट की खासियत

बता दें कि परिणीति और राघव ने उदयपुर के जिस ओबेरॉय उदयविलास र‍िजॉर्ट में शादी करने का फैसला किया है। यह फाइव स्‍टार रिसॉर्ट पिछोला झील के किनारे बना हुआ है। जो की 30 एकड़ में फैला हुआ है। ओबेरॉय उदयविलास रिसोर्ट उदयपुर की सबसे आकर्षित जगह में से एक है, जिसे देखने के लिए खास तौर पर विदेश तक से लोग आते  हैं। यहां 4 आलीशान सुइट, 1 कोहिनूर सुइट और 87 बड़े और आलीशान कमरे हैं, जहां आपको पुराना और मॉडर्न जमाने का दोनों का मिश्रण दिख जाएगा।

इस रिसोर्ट का हर एक कमरा राजपुताना इंस्पायर्ड मोटिफ्स, ट्रेडिशनल लकड़ी के नक्काशीदार फर्नीचर और आधुनिक सुविधाओं का एक अच्छा-खासा मिश्रण है। यह शाही होटल हरे-भरे पेड़ों के बीच और चारों तरफ से पहाड़ों से घिरा हुआ है! यहां अगर आप एक रात के लिए ठहरते हैं तो प्रीमियर रूम का किराया मिनिमम 26 हजार रुपए है और मैक्सिमम 1.5 लाख रुपए के आसपास है।शादी के लिए ये रिसॉर्ट काफ़ी आलीशान जगह है। 

प्रियंका चोपड़ा ने भी की थी झीलों की नगरी उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग

बता दें कि परिणीति से पहले उनकी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा भी झीलों की नगरी उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर चुकी है जो की कभी ना भूलने वाली शादीयो में से एक है। प्रियंका ने निक से 2 दिसंबर 2018 को राजस्थान के उम्मेद भवन में सात फेरे लिए थे। प्रियंका चोपड़ा की रॉयल वेडिंग सेरेमनी उमेद भवन में पांच दिनों तक चली थी। उमेद भवन जोधपुर के पूर्व शाही परिवार का घर है और दुनिया का छठा सबसे बड़ा प्राइवेट रेजिडेंस है।जहां बड़े ही ग्रैंड लेवल पर प्रियंका चोपड़ा की शादी का आयोजन हुआ था । वही प्रियंका की शादी से ही हम उनकी बहन  की शादी की तैयारियों का भी अंदाज़ा लगा सकते  हैं। ये शादी भी काफ़ी ग्रैंड होने वाली है जिसको लेकर अब फैन्स काफ़ी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

 

Priyanka Chopra की कजिन मन्नारा चोपड़ा ने डायरेक्टर के किस कॉन्ट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं खुद ....

न्यूयार्क में भाई और भाभी के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं करिश्मा कपूर, तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक

सिंगर नहीं क्रिकेटर बनना चाहते थे हार्डी संधू, लेकिन एक हादसे की वजह से टूट गया सपना

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement