Friday, April 26, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर ने 'हाईवे' को बताया वाइफ आलिया की बेस्ट फिल्म, इसे देखकर बन गए थे फैन

रणबीर और आलिया पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Updated on: September 07, 2022 22:40 IST
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट- India TV Hindi
Image Source : PTI रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

Highlights

  • आलिया को रणबीर का काम 'बर्फी' में पसंद आया था
  • रणबीर-आलिया पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और उनकी वाइफ आलिया भट्ट पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। रणबीर ने हाल ही में अपनी पत्नी आलिया भट्ट के बेस्ट परफॉर्मेंस पर बात की। आलिया ने साल 2012 की फिल्म 'स्टूडेंट आफ द ईयर' से अपनी शुरूआत की और उनका सिनेमा में काफी महत्वपूर्ण सफर रहा है क्योंकि उन्होंने लगातार एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन दिए हैं। इतनी फिल्में करने के बाद भी रणबीर को आलिया का सबसे अच्छा काम उनकी दूसरी फिल्म 'हाईवे' का लगता है।

Naagin 6 में फेक एक्सेंट के लिए ट्रोल होने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी, जान्हवी भी बना चुकी हैं इस पर रील

रणबीर ने आईएमडीवी ओरिजिनल वीडियो में कहा, "कलाकार के रुप में उसका यह अब तक का सबसे अच्छा साल रहा है। उनके पास गंगूबाई है, उनके पास आरआरआर है, उनके पास डार्लिंग्स है और अब वह ब्रह्मास्त्र करने जा रही हैं।"

रणबीर ने आगे कहा, "मैं वास्तव में इस फिल्म की प्रतीक्षा कर रहा था और मैंने वास्तव में इसे एडिटिंग में देखा था। मुझे लगता है कि तब से मैं उनके काम का बहुत बड़ा फैन बन गया हूं।"

The Kapil Sharma Show: भारती सिंह ने किया खुलासा, जानिए क्यों कहा 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा

बर्फी में अपने पति के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक ही समय में इतना सरल, मजाकिया, इतना हृदयविदारक है। उन्होंने सचमुच फिल्म के माध्यम से बात नहीं की, अपनी आंखों से सब कुछ किया और वह सबसे खूबसूरत हिस्सा था। यह मेरे पसंदीदा, सबसे प्रभावशाली रणबीर कपूर के प्रदर्शनों में से एक है।"

Shilpa Shetty Tips for happiness: एक्ट्रेस ने खोला जीवन का सबसे बड़ा राज, बताया कैसे रहती हैं खुश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement