Friday, May 03, 2024
Advertisement

Animal का प्री-टीजर हुआ रिलीज, बढ़ी Ranbir Kapoor के बेकरार फैंस के दिलों की धड़कन!

Animal Pre-Teaser: रणबीर कपूर की 'एनिमल' को लेकर फैंस उत्साहित हैं। ऐसे में फिल्म का प्री-टीजर रिलीज किया गया है, जो फैंस के दिलों की धड़कन को और ज्यादा बढ़ा रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 11, 2023 14:35 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranbir Kapoor.

Animal Pre-Teaser: रणबीर कपूर की 'एनिमल' को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज बना हुआ है। ये फिल्म इसलिए भी सुर्खियों में रही है क्योंकि इसमें रणबीर, लेखक-निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम कर रहे हैं। अब फिल्म को लेकर एक और एक्साइटिंग अपडेट सामने आई है जो यकीनन फैन्स को उत्साहित कर रही है। फिल्म का प्री-टीजर रिलीज हो गया है। 

ऐसा दिखा रणवबीर का लुक

रणबीर कपूर अभिनीत अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का प्री-टीजर रविवार को जारी किया गया। टीजर में रणबीर गोल्डन मास्क पहने कई लोगों और उस ग्रुप के सरदार से लड़ते नजर आ रहे हैं। टीजर में एक्टर का चेहरा पूरी तरह से सामने नहीं आया है। वह अपने हाथ में कुल्हाड़ी के साथ अपने गुस्से को जाहिर करते हैं और अकेले ही गैंग के सदस्यों को मारने लगते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। इसमें अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होगी। इसकी टक्कर दो और बड़ी फिल्मों 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' से होगी।

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे
बता दें, 'एनिमल' की पहली झलक नए साल के खास मौके पर सामने आई थी और जिसने लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा पैदा की थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

ये भी पढ़ें: अनुपमा के सामने आएंगी 3 चुनौतियां, अनुज से मुलाकात में बा-गुरु मां डालेंगी खलल!

Exclusive: अविका गोर को विक्रम भट्ट ने वीडियो कॉल पर कही ऐसी बात, एक्ट्रेस को लगा जोर का झटका! 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement