Friday, April 26, 2024
Advertisement

सोफे पर बैठे रणवीर सिंह, नीचे आमिर खान, दीपिका पादुकोण को किया इशारा, फिर ली क्रेजी फोटो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन से एक के बाद एक अतरंगी वीडियो सामने आ रहे हैं। अब एक और वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो में रणवीर सिंह, आमिर खान और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 05, 2024 13:31 IST
Ranveer Singh Aamir khan Deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह, आमिर खान और दीपिका पादुकोण।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिनों तक चले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड सितारों से महफिल सजी रही। अब ये सितारे अपने-अपने घर लौट रहे हैं। जामनगर से मुंबई रवाना होते हुए इनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसी बीच एक और अनदेखा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रणवीर सिंह, आमिर खान और दीपिका पादुकोण एक साथ दिख रहे हैं। तीनों ही इस वीडियो में मस्ती भरे अंदाज में हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस आमिर खान और रणवीर सिंह की बॉन्डिंग पर बात कर रहे हैं। 

वायरल हो रहा वीडियो

सामने आए वीडियो में रणवीर सिंह सोफे पर बैठे हैं और दीपिका पादुकोण भी उनके बगल में ही बैठी हैं। वहीं आमिर खान, रणवीर सिंह के पैरों में बैठे दिख रहे हैं। रणवीर उनको पीछे से गले लगाए हैं। ये पूरा सिटिंग ऑर्डर एक सेल्फी के लिए तैयार किया गया है। आमिर खान पहले रणवीर सिंह के साथ तस्वीरें क्लिक करते हैं और फिर वो दीपिका पादुकोण को भी इशारा कर के बुलाते हैं और कहते हैं कि वो भी उनकी सेल्फी का हिस्सा बनें। तीनों ही काफी फन मूड में नजर आते हैं। 

यहां देखें वीडियो 

पहली बार दिखा ऐसा याराना

वैसे पहली बार आमिर खान और रणवीर सिंह के बीच का ये याराना देखने को मिला है। दोनों के बीच पहले कभी इस तरह का तालमेल नहीं देखा गया। आमिर खान और रणवीर सिंह को पहली बार इस तरह साथ देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें हाल में आमिर खान के प्रोडक्शन की फिल्म 'लापता लेडीज' रिलीज हुई है, जिसे उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया है।  उसके प्रमोशन्स और रिलीज के ठीक बाद आमिर अनंत अंबनी का प्री-वेडिंग फंक्शन एंजॉय करने पहुंचे। 

कमाल का रहा इवेंट

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय मेगा प्री-वेडिंग इवेंट 3 मार्च को खत्म हो गया। इस इवेंट में सितारों से सजी महफिल देखने को मिली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्यारी बॉन्डिंग भी दुनिया के सामने आई। अंबानी परिवार का अपना पन भी एक दूसरे के लिए काफी गहरा दिखा। इसके अलावा इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी नामी सितारे नजर आए। इसके अलावा देश-दुनिया के बड़े बिजनेसमैन भी शामिल हुए। तीनों दिन अलग-अलग थीम पर पार्टी हुई, जिसमें रिहाना और एकॉन जैसे हॉलीवुड सितारों के साथ ही बॉलीवुड स्टार दिलजीत, अरिजीत और श्रेया घोषाल के साथ ही एक्टर्स ने परफॉर्म किया। नीता अंबानी की भी खास परफॉर्मेंस रही। वहीं अंबानी परिवार के बाकी सदस्यों ने भी इस सेलिब्रेशन को और ग्रैंड बनाने के लिए अलग-अलग बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस परफॉर्मेंस दी। 

ये भी पढ़ें:  आलिया भट्ट की गोद में राहा, करीना कपूर संग कराया मेकअप, देखें अनदेखी तस्वीरें

सलमान खान के साथ राधिका मर्चेंट ने किया जमकर डांस, मस्ती भरा वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement