Monday, May 06, 2024
Advertisement

बिस्तर पर लेटकर रश्मिका मंदाना ने दिखाई खास पल की झलक, बोलीं- इसके साथ मेरी सुबह बेस्ट होती है

रश्मिका मंदाना ने हाल में ही अपनी एक खूबसूरत सुबह की झलक दिखाई है। उन्होंने अपनी इस खूबसूरत सुबह का श्रेय एक खास शख्स को दिया है। अब ये खास शख्स कौन है, ये जानने के लिए आपको इस खबर को पढ़ना होगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 01, 2024 19:35 IST
Rashmika mandanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रश्मिका मंदाना।

साउथ फिल्मों में छाने के बाद अब रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी अपनी साख जमा ली हैं। एक्ट्रेस को बैक टू बैक फिल्में मिल रही हैं और उनकी फिल्में बॉक्सऑफिस पर कमाल भी कर रही हैं। रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है। 'एनिमल' की सफलता के बाद एक्ट्रेस नॉर्थ इंडिया में भी काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ अपडेट से लेकर डेली अपडेट भी साझा करती हैं। हाल में ही उन्होंने एक स्टोरी पोस्ट की, जिसने लोगों का ध्यान खींचा। एक्ट्रेस ने इस स्टोरी में अपनी एक खास सुबह की झलक फैंस संग साझा की, जिसकी खूब चर्चा है। 

...तो इस शख्स के साथ होती रश्मिका की सुबह खास

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने बताया कि उनकी सुबह किसके साथ काफी स्पेशल होती है। रश्मिका मंदाना इस तस्वीर में अपने पेट डॉग के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस का आधा चेहरा ही दिख रहा है और उनकी बाहों में उनका पेट डॉग है। तस्वीर में दोनों बिस्तर पर लेटे हुए हैं।  इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर बताया कि कौन उनकी सुबह को 'बेस्ट' बनाता हैकैप्शन के लिए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरी सुबह इसके साथ बेस्ट होती है।' रविवार को रश्मिका ने ऑरा के पैरों की एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा, 'मैंने तुम्हें मिस किया।'

Rashmika mandanna with pet dog

Image Source : INSTAGRAM
अपने पेट डॉग के साथ रश्मिका मंदाना।

इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका की 'द गर्लफ्रेंड' का टीजर 5 अप्रैल को एक्ट्रेस के जन्मदिन पर रिलीज होगा। डायरेक्टर के मुताबिक उन्होंने इसे सभी पांच भाषाओं में डब किया है। एक्ट्रेस की फिल्म का टीजर काफी खास होने वाला है और उसकी वजब इसका मलयालम में डब किया जाना है। इसके बाद एक्ट्रेस के पास एक्शन ड्रामा 'पुष्पा 2: द रूल' है, जिसमें अल्लू अर्जुन लीड रोल में हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस 'श्रीवल्ली' की भूमिका में एक बार फिर नजर आएंगी। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फहद फासिल भी हैं। फिल्म 'पुष्पा 2' 15 अगस्त 2024 को पैन इंडिया रिलीज की जाएगी। आखिरी बार रश्मिका 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement