Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Richa Chadha and Ali Fazal Wedding: अली की बेगम बनी Richa Chadha, रॉयल एथनिक पहनकर चुराया फैंस का दिल

Richa Chadha and Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार निकाह किया है। दोनों ने अपनी शादी में एक रंग के कपड़े पहने हुए थे। इस ब्राइडल लुक में ऋचा और अली रॉयल नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 04, 2022 13:15 IST
Richa Chadha and Ali Fazal Wedding- India TV Hindi
Image Source : RICHA CHADHA AND ALI FAZAL WEDDING Richa Chadha and Ali Fazal Wedding

Richa Chadha and Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने अपनी शादी में एक रंग के कपड़े पहने हुए थे। इस ब्राइडल लुक में ऋचा और अली रॉयल नजर आ रहे हैं। कपल ने मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार निकाह किया है। ऋचा ने इस एथनिक ड्रेस के साथ हैवी नेकलेस, मैचिंग झुमके और नाक में नथनी पहनकर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया है। 

Richa Chadha

Image Source : RICHA CHADHA
Richa Chadha

कव्वाली कार्यक्रम 

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल जाने-माने डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन किए गए अपने वस्त्रों में बहुत ही सुंदर लग रहे हैं। इस लिबास में दोनों ने एक-दूसरे से मैच कर रहे थे, अली ने पैनल वाले गोल्ड और बेज शेरवानी पहनी हुई है और ऋचा ऑफ व्हाइट आउटफिट में नज़र आई। बता दें यह जोड़ा लखनऊ के लिए रवाना हुआ, जहां ऋचा के नाम पर अली के परिवार द्वारा एक शाम के कार्यक्रम आयोजन किया गया। शाम की शुरुआत राजस्थान के साबरी ब्रदर्स द्वारा ऊर्जा से भरपूर कव्वाली प्रस्तुति के साथ हुई।

Urvashi Rotella फिर Rishabh Pant के प्यार में हुई दीवानी, जन्मदिन पर दे दिया KISS

विशेष व्यंजन

सजावट अवधी लखनवी संस्कृति की प्रशंसा में थी जिसमें सुनहरे कस्टम मेड ड्रेप्स, झूमर कैंडल होल्डर थे। भोजन को लखनऊ के एक हेरिटेज परिवार द्वारा संचालित होटल लेबुआ द्वारा तैयार किया गया था, जिसमें महमूदाबादी द्वारा विशेष व्यंजन तैयार किए गए थे, जो एक अन्य पारंपरिक परिवार संचालित खानपान कंपनी है जो इस क्षेत्र के विशिष्ट व्यंजन बनाने में महारत है।

Munawar Faruqui ने रातों-रात छोड़ा सोशल मीडिया, इमोशनल होते हुए फैंस से कहा- 'अपना ख्याल रखना' 

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं Bigboss कंटेस्टेंट Abdu Rozik, ये मुश्किल दिन याद कर हुए भावुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement