Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Runway 34, Heropanti 2 Box Office Collection: KGF 2 का दबदबा जारी, रनवे 34 और हीरोपंती 2 की कमाई पर असर

अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 06, 2022 10:21 IST
Runway 34, Heropanti 2 Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YASH_TELUGU_FANS_002 RADIOHAAN Runway 34, Heropanti 2 Box Office Collection

Highlights

  • 'केजीएफ: चैप्टर 2' आए दिन बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है।
  • वहीं टाइगर श्रॉफ कि फिल्म हीरोपंती 2 को नुकसान का सामना करना पड़ा है।

Runway 34, Heropanti 2 Box Office Collection: प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' आए दिन बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है। एक तरफ जहां यश की 'केजीएफ: चैप्टर 2' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2'  दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। वहीं टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 को भी नुकसान का सामना करना पड़ा है। 29 अप्रैल को रिलीज हुई दोनों फिल्में दर्शकों के लिए निराशाजनक साबित रही हैं। हालांकि ईद के मौके पर कमाई में थोड़ी से उछाल के साथ, दोनों फिल्मों में फिर से बड़ी गिरावट देखी गई। 

इस सप्ताह दोनों फिल्मों के लिए जादू दिखाने के लिए आखिरी मौका था क्योंकि इस हफ्ते डॉक्टर स्ट्रेंज रिलीज हो चुकी है जो केजीएफ: चैप्टर 2 के बाद लोगों की यह पसंदीदा फिल्म बन सकती है।

हीरोपंती 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहले दिन, हीरोपंती 2 ने गिरावट के बाद कुल 7.50 करोड़ रुपये कमाए। 6 वें दिन, यह केवल 2.15 से 2.30 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही। इसलिए, कुल कमाई अब 21.65 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ने शुरुआती सप्ताह में 25 करोड़ रुपये की कमाई की है और कुल मिलाकर 30 करोड़ रुपये से कम की कमाई की है।

रनवे 34 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एविएशन थ्रिलर के लिए यह थोड़ा अलग रहा है क्योंकि इसे बॉक्स ऑफिस पर काफी कम प्रतिक्रिया मिली लेकिन इसमें धीरे-धीरे सुधार हुआ। अजय देवगन द्नारा निर्देशित फिल्म अपने शुरुआती सप्ताह के अंत तक लगभग 24 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है।  बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 'रनवे 34' का पांच दिन का कलेक्शन 18.85 करोड़ रुपये है।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित 'रनवे 34' में बोमन ईरानी, ​आकांक्षा सिंह और अंगिरा धर भी हैं। अजय देवगन द्वारा निर्मित और निर्देशित यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलिज हुई।

वहीं यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की बात करें तो इसका जादू बॉक्स ऑफिस पर छाया हुआ है। यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली 2 के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement