Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Video: अपनी ही बर्थडे पार्टी में जेनेलिया के साथ जमकर नाचे सलमान खान, फैंस कर रहे खूब पसंद

मजे की बात ये रही कि दोनों ने आउटफिट भी सेम कलर के पहने हैं। इस वीडियो को जेनेलिया देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 28, 2021 7:06 IST
अपनी ही बर्थ डे पार्टी...- India TV Hindi
Image Source : INST/BEINGSALMANKHAN/GENELIAD अपनी ही बर्थ डे पार्टी में जेनेलिया के साथ जमकर नाचे सलमान खान

Highlights

  • बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान ने सोमवार को अपना 56वां जन्मदिन मनाया
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें अलग- अलग तरीके से जन्मदिन की बधाई दी
  • जेनेलिया डिसूजा ने भी सलमान खान को एक अलग अंदाज में बर्थडे विश किया

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान ने सोमवार (27 दिसंबर 2021) को अपना 56वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें अलग- अलग तरीके से जन्मदिन की बधाई दी।  जेनेलिया डिसूजा ने भी सलमान खान को एक अलग अंदाज में बर्थडे विश किया। जेनेलिया डिसूजा ने एक डांस का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में जेनेलिया और सलमान किसी इंग्लिश गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं। मजे की बात ये रही कि दोनों ने आउटफिट भी सेम कलर के पहने हैं। इस वीडियो को जेनेलिया देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा, ' सबसे बड़ा दिल रखने वाले को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान आपको ढेर सारी खुशियां दें और अच्छा स्वास्थ्य दे। हम आपको बहुत प्यार करते हैं। आज भाई का बर्थ डे है। इसके साथ ही जेनेलिया ने सलमान को टैग किया है। 

बताया जा रहा है कि ये वीडियो सलमान खान के पनवेल स्थिति फॉर्महाउस में हुई बर्थडे पार्टी की है। पार्टी में उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। सलमान खान की बर्थडे पार्टी में बॉबी देओल, मनीष पॉल, साजिद नाडियाडवाला, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान सहित तमाम सिलेब्स शामिल हुए थे।

वहीं कैटरीना कैफ ने भी सलमान को बर्थडे विश किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सलमान खान की एक फोटो शेयर कर लिखा ‘आपको जन्मदिन की बधाई, लव, रोशनी और ब्रिलिएंस हमेशा आपके साथ रहे’. बर्थडे मैसेज के साथ हार्ट इमोजी भी शेयर की है।

आपको बता दें सलमान खान अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही एक बहुत बड़े खतरे से बचते नजर आए। उन्हें सांप ने काट लिया था। एक्टर को तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया गया। अब वह पूरी तरह ठीक हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement