Friday, April 26, 2024
Advertisement

धमकी भरे खत मिलने की बात को सलमान खान ने नकारा, बोले - मुझे ऐसे कोई मैसेज या कॉल नहीं आए

धमकी भरे खत मामले में पुलिस ने सलमान खान का बयान दर्ज किया है।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: June 08, 2022 13:18 IST
 Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SALMAN KHAN  Salman Khan

Highlights

  • सलमान खान और सलीम खान को धमकी भरा खत मिला है।
  • जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
  • इस मामले में सलमान खान से पुलिस ने पूछताछ की है।

सलमान खान के हैदराबाद रवाना होने से पहले मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड सुपरस्टार का बयान दर्ज किया। मौत की धमकी के मामले में अभिनेता से पूछा गया था कि क्या उन्हें हाल के दिनों में कोई धमकी भरे कॉल और मैसेज मिले हैं या किसी के साथ बहस और विवाद हुआ है। अभिनेता ने इन पर नकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न तो उनका हाल ही में किसी के साथ कोई विवाद हुआ है और न ही उन्हें कोई धमकी भरे कॉल या मैसेज मिले हैं।

सलमान खान को धमकी भरे खत पर लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस से क्या कहा? जानिए

इस हफ्ते की शुरुआत में बांद्रा पुलिस ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत जारी होने के बाद सोमवार को एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मुंबई पुलिस ने मामले में अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के बयान दर्ज किए हैं। मुंबई पुलिस अब तक 200 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज जब्त कर चुकी है। सलमान मामले की जांच में क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस समेत कुल 10 टीमें शामिल हैं.

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

मुंबई पुलिस को बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान और उनके पिता, लेखक सलीम खान को जान से मारने की धमकी में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की संभावित संलिप्तता का संदेह है। एहतियात के तौर पर, मुंबई पुलिस ने रविवार से बांद्रा पश्चिम के गैलेक्सी अपार्टमेंट में खान के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

सलमान खान, लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बीच कलीना एयरपोर्ट पर आए नजर

सलमान खान धमकी मामले में पुलिस ने बैंड स्टैंड पर स्वीपर का काम करने वाले एक शख्स को पूछताछ के लिए बुलाया था। उसका बयान दर्ज किया गया है।

इनपुट- राजेश सिंह 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement