Friday, May 03, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में सुपरस्टार सलमान खान, देखिए आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू दिखा रहे बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद रहेंगे।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: April 29, 2023 0:01 IST
‘आप की अदालत’ में...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में सुपरस्टार सलमान खान।

Aap Ki Adalat: सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ को लेकर चर्चा के केंद्र में हैं। अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा जाने वाले सलमान इस फिल्म में भी अपने खास अंदाज में नजर आए हैं। सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू दिखा रहे बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान आज इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद रहेंगे। वह इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे।

'मैं जो कहूंगा सच कहूंगा, क्योंकि...'

सलमान खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं, और उनका यह अंदाज शनिवार को प्रसारित होने जा रहे इंडिया टीवी के सबसे लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में भी नजर आएगा। ‘आप की अदालत’ के कटघरे में बैठे सलमान खान पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि ‘'मैं जो कहूंगा सच कहूंगा, क्योंकि मैं कभी झूठ नहीं बोलता।’ ऐसे में ‘आप की अदालत’ का नया एपिसोड दिलचस्प रहने वाला है। 'आप की अदालत' के इस नए एपिसोड का प्रसारण आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर किया जाएगा।


7 जनवरी से शुरू है नए एपिसोड्स का सिलसिला
बता दें कि कोरोना महामारी के कारण 2 साल तक इस शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हो पाई थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण 7 जनवरी से शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह हर शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट जाने-माने उद्योगपति और बिजनेसमैन गौतम अडानी थे। अडानी के बाद कई गेस्ट ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद होकर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुके हैं।

'आप की अदालत' के नाम हैं कई कीर्तिमान
'आप की अदालत' में करीब 200 हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement