Saturday, July 27, 2024
Advertisement

सलमान खान की नन्ही भांजी आयत का क्यूट डांस वीडियो हो रहा वायरल, पापा आयुष शर्मा भी साथ आए नजर

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक बेहद ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। इस वीडियो में भाईजान सलमान खान की नन्ही भांजी आयत बेहद ही क्यूट अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 15, 2024 12:12 IST
Salman Khan,  Ayush Sharma, ayat sharma- India TV Hindi
Image Source : X आयत का डांस वीडियो हो रहा वायरल

सलमान खान बीते कुछ समय से घर पर हुई फायरिंग मामले को लेकर चर्चा में हैं। 14 अप्रैल को  सलमान खान के मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी। दो बाइक सवार लोगों ने सलमान खान के घर पर कई राउंड फायरिंग की थी। फायरिंग के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए थे। वहीं अब मामले की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है। इस क्रम में पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। इसी बीच अब हाल ही में सलमान खान की क्यूट सी भांजी आयत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में आयत का डांस देख आप चाह के भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। 

आयत ने किया पापा संग डांस

दरअसल, हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्टा पर एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें आयुष शर्मा अपनी लाडली आयत के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आयुष शर्मा अपनी पहली फिल्म लवयात्री के 'चोगाड़ा तारा' गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों पापा-बेटी ट्विनिंग करते हुअए नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान ऐयत अपने क्यूट एक्सप्रेशन से भी लोगों का दिल जीत रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्पिता खान ने कैप्शन में लिखा है- "बेटी की मुस्कान हर पिता का गुप्त उद्देश्य है...अनमोल।" अब सलमान खान की भांजी का उनके पापा के साथ का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं। 

सलमान खान-  आयुष शर्मा का वर्कफ्रंट

अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सिकंदर' में नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म अगले साल 2025 ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही ह। वहीं आयुष शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो हाल ही में फिल्म 'रुसलान' में नजर आए थे। ये फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement