Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सामंथा की फिल्म 'शाकुंतम' की नई अपडेट, लेटेस्ट पोस्टर में दिखाया रोमांटिक अंदाज

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतम' की रिलीज डेट का आ गई है। फिल्म में देव मोहन भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 02, 2023 21:32 IST
samantha ruth prabhu and dev mohan film shaakuntalam- India TV Hindi
Image Source : FILM SHAAKUNTALAM RELEASE DATE Film Shaakuntalam

सामंथा रथ प्रभु एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाका मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म 'शाकुंतलम' रिलीज के लिए तैयार है। सामंथा और देव मोहन स्टारर मैथोलॉजिकल फिल्म 'शाकुंतलम' की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म 'यशोदा' के बाद अब Samantha Ruth Prabhu की अगली फिल्म 'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक राजकुमारी के रोल में नजर आएंगी। ये एक पौराणिक फिल्म है जिसमें सामंथा के साथ देव मोहन लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म 'शाकुंतलम' का इंतजार कर रहे लोगों को लिए अच्छी खबर है। फिल्म के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। सामंथा रुथ ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया है। 

फिल्म 'शाकुंतलम' के लेटेस्ट पोस्टर में सामंथ रुथ प्रभु राजकुमारी के लुक में देव मोहन की बाहों में दिखाई दे रही हैं। दोनों का ये रोमांटिक लुक फिल्म के लिए फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है। फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ सामंथा ने कैप्शन में लिखा है, 'दुनिया भर में 17 फरवरी 2023 से सिनेमाघरों में #EpicLoveStory #Shakuntalam देखें! 3डी में भी।' ये फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी है। पोस्टर में सामंथा और देव ट्रेडिशनल कॉस्ट्यूम में रोमांटिक हो रहे हैं, साथी ही बैकग्राउंड भी बेहद खूबसूरत लग रहा है। फिल्म को गुणासेखर ने डायरेक्ट किया है।

सामंथा रुथ की अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन शुरू हो गया है। फिल्म 'शाकुंतलम' तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म 3डी में भी उपलब्ध होगी। बता दें फिल्म 'शाकुंतलम' पहले नवंबर 2022 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया था, अब फाइनली एक बार फिर से इसकी नई रिलीज डेट आ गई है। 

आपको बता दें, फिल्म 'शाकुंतलम' कालिदास के एक लोकप्रिय भारतीय नाटक 'शाकुंतलम' पर आधारित है और अभिनेता देव मोहन फिल्म में पुरु राजवंश के राजा दुष्यंत के रोल में नजर आएंगे। अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा तेलुगु में इस फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करेंगी। फिल्म में अदिति बालन, मोहन बाबू, सचिन खेडेकर, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और वार्शिनी साउंडराजन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़ें-

Jeremy Renner Accident: 'अवेंजर्स' स्टार की हालत गंभीर, क्रिटिकल कंडीशन में एयरलिफ्ट किए गए

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' में आया नया मोड़, बा-अनुज में एक बार फिर घमासान

जान्हवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा 'मिली' का नेटफ्लिक्स पर जलवा, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बनी नंबर 1

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement