Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' में आया नया मोड़, बा-अनुज में एक बार फिर घमासान

सीरियल 'अनुपमा' नए साल में क्या जलवा दिखता है ये तो मेर्कस पर निर्भर करता है। शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बनाए रखने के लिए मेकर्स कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 02, 2023 19:20 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa 2 january 2023

अनुज ऑफिस जाते समय हसमुख को मंदिर तक छोड़ने जा रहा होता है और ऑफिस के काम से लैपटॉप पर व्यस्त रहता है। हसमुख पूछता है कि क्या वह कुछ महत्वपूर्ण काम कर रहा है। अनुज कहते हैं नहीं। हसमुख कहते हैं कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे के लिए बने हैं न कि लड़ने के लिए। हसमुख कहते हैं कि उन्हें कोशिश करनी चाहिए, पति और पत्नी भी इंसान हैं। वह अनुपमा को पूरी तरह से बदलने के लिए नहीं कह सकते है। 

अनुपमा अंकुश को धन्यवाद कहती है -

अनुपमा परिवार के सदस्य को याद करके उदास हो जाती है जो नए साल की पार्टी को एक साथ नहीं बल्कि अलग से मनाने की योजना बना रहे हैं। अंकुश उसके पास जाता है और उसे चाय देता है। अंकुश का कहना है कि वह जिम जाने और अपने सफेद होते बालों पर काम करने के बारे में सोच रहा है। अनुपमा कहती हैं कि सफेद बाल भी अच्छे लगते हैं। अंकुश का कहना है कि बरखा को सफेद बाल पसंद नहीं हैं और वह उसके बाल खींच लेगी। अंकुश कहता है कि वह और बरखा अच्छे कपल नहीं हैं, लेकिन अनुज और अनुपमा एक आदर्श कपल हैं और उन्हें बदलना नहीं चाहिए। वह कहता है कि अनुपमा और अनुज के रिश्ते को बचाने के लिए उसके पास कोई सलाह नहीं है, लेकिन एक सलाह है कि एक दूसरे के लिए अपना प्यार कभी न खोएं। अनुपमा उसे धन्यवाद कहती है और सोचती है कि यह साल खत्म नहीं हो सकता और नया साल इस तरह शुरू नहीं हो सकता।

बा अनुज को दोषी ठहराती है - 
शाम को लीला अनुपमा को बताती है कि हसमुख घर नहीं लौटा है और यहां तक कि उसका फोन भी नहीं लग रहा है। अनुपमा उसे आराम करने के लिए कहती है और अनुज को फोन करके यह पता लगाने की कोशिश करती है कि उसने हसमुख को कहां छोड़ा था। अनुपमा बताती हैं कि हसमुख अभी तक घर नहीं लौटा है। तोशु और समर हसमुख की तलाश में निकल जाते हैं। लीला, वनराज को कहती है कि अनुज ने उसके और हसमुख के साथ बुरा व्यवहार किया और उसका ब्रेनवॉश किया। वह उससे जल्द घर पहुंचने की मांग करती है क्योंकि उसके माता-पिता को उसकी जरूरत होती है। वनराज का कहना है कि वह अभी वहां आएगा। काव्या पूछती है कि क्या हुआ। वनराज का कहना है कि अनुज ने लीला और हसमुख से बहस की उन्हें पता था कि वहां कुछ गलत हुआ होगा। 

वनराज ने अनुज का कॉलर पकड़ लिया। अनुज गुस्से में खुद को छुड़ाता है और वनराज को चेतावनी देता है। लीला इसके बाद अनुज को दोषी ठहराती है। वनराज अनुपमा पर चिल्लाता है। अनुज ने उसे चेतावनी दी कि वह अपनी पत्नी पर चिल्लाने की हिम्मत न करे।

अपकमिंग एपिसोड में क्या अनुपमा और अनुज होंगे अलग? शो में आएग शॉकिंग ट्विस्ट। 

ये भी पढ़ें-

जान्हवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा 'मिली' का नेटफ्लिक्स पर जलवा, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बनी नंबर 1

नए साल की धमाकेदार शुरुवात, अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी सॉन्ग 'झाल' हुआ वायरल

Besharam Rang है पाकिस्तानी गाने की कॉपी? सिंगर ने आरोप लगाते हुए शेयर किया VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement