Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jeremy Renner Accident: 'अवेंजर्स' स्टार की हालत गंभीर, क्रिटिकल कंडीशन में एयरलिफ्ट किए गए

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जेरेमी रेनर का न्यू ईयर के दिन एक्सीडेंट हो गया। यह हादसा रविवार को हुआ है। हादसा इतना खतरनाक था कि उन्हें एयरलिफ्ट करके हॉस्पिटल ले जाना पड़ा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 02, 2023 20:14 IST
avenger endgame- India TV Hindi
Image Source : JEREMY RENNER ACCIDENT Jeremy Renner Accident

'अवेंजर्स' और 'कैप्टन अमेरिका' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे पॉपुलर एक्टर जेरेमी रेनर हाल में एक गंभीर हादसे का शिकार हो गए है। घर के बाहर जमा बर्फ हटाने के दौरान उन्हें गंभीर चोटें आईं और उन्हें एयरलिफ्ट करके हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। स्पोक्सपर्सन ने बताया है कि जेरेमी रेनर की अब हालत कैसी है। बताया जा रहा है कि उनकी हालात क्रिटिकल है। उनकी फैमिली फिलहाल हॉस्पिटल में उनके साथ है और उन्हें हर संभव इलाज देने की कोशिश की जा रही है। जेरेमी रेनर को इंडिया में भी काफी पॉपुलर है। जब से फैंस को जेरेमी रेनर के साथ हुए हादसे के बारे में पता चला है, तभी से वो उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

घर के बाहर बर्फ हटाते हुए हादसा हुआ - 

जेरेमी रेनर अमेरिका के रेनो के रहने वाले हैं। उनका घर माउंट रोज-स्की टेहो के नजदीक है। इस इलाके में भारी बर्फबारी हुई थी। इस बर्फबारी की वजह से नॉर्थ नेवादा में करीब 35 हजार घरों में बिजली प्रभावित हुई थी और उन्हें ब्लैकआउट का सामना करना पड़ा था। जेरेमी रेनर अपने घर के बाहर जमी बर्फ को हटाने के लिए निकले थे, तभी उनके साथ ये हादसा हो गया। वो इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें तत्काल एयरलिफ्ट करके हॉस्पिटल ले जाया गया जहां ताकि उन्हें कम समय में अच्छी स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध हो सके।

जेरेमी पिछले साल इंडिया आए थे और तब उनकी एक्टर अनिल कपूर के साथ तस्वीरें वायरल हुई थीं। जेरेमी रेनर के साथ अनिल कपूर ने 'मिशन इम्पॉसिबल-घोस्ट प्रोटोकॉल' में काम किया था। इस सीरीज की और भी फिल्मों में जेरेमी रेनर नजर आए। वह 28 Weeks Later और 'अमेरिकन हसल' जैसी फिल्मों में भी नजर आए। 47 साल के जेरेमी रेनर हॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। जेरेमी रेनर ऑस्कर के लिए दो बार नॉमिनेट हो चुके हैं। साल 2010 में उन्हें फिल्म 'द हर्ट लॉकर' में निभाए किरदार के लिए ऑस्कर में बेस्ट एक्टर कैटिगरी के लिए नॉमिनेट किया गया था। वहीं 'द टाउन' में उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए ऑस्कर के लिए नॉमिनेशन मिला था। जेरेमी रेनर फिलहाल Mayor of Kingston में नजर आ रहे हैं, जो पैरामाउंट प्लस पर टेलिकास्ट किया जा रहा है।

जेरेमी रेनर फिलहाल पैरामाउंट प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले शो 'मेयर ऑफ किंग्सटन' में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' में आया नया मोड़, बा-अनुज में एक बार फिर घमासान

नए साल की धमाकेदार शुरुवात, अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी सॉन्ग 'झाल' हुआ वायरल

जान्हवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा 'मिली' का नेटफ्लिक्स पर जलवा, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बनी नंबर 1

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement