Friday, April 26, 2024
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu का ये इम्पोर्टेन्ट डॉक्यूमेंट हुआ लीक, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

Samantha's Important Document Leaked: सामंथा रुथ प्रभु का एक इम्पोर्टेन्ट डॉक्यूमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने खुद इस वायरल खबर पर रिएक्ट किया है, जानें क्या है पूरा मामला...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 24, 2023 22:57 IST
Samantha Ruth Prabhu class 10th report card leaked actress gave a shocking reaction on social media- India TV Hindi
Image Source : SAMANTHA RUTH PRABHU Samantha Ruth Prabhu

Samantha's Report Card Leaked: सामंथा रुथ प्रभु को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय और चहेती एक्ट्रेस में से एक है। एक्ट्रेस की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, अपने अभिनय कौशल के लिए सामंथा को हमेशा सराहा जाता है। एक्ट्रेस ने पिछले कुछ वर्षों में बड़ी सफलता पाई है। एक्ट्रेस न केवल उनके एक्टिंग, बल्कि वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी कुछ समय से चर्चा में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही एक इंटरव्यू में बताया था की कैसे वो अपनी पर्सनल लाइफ को संभालती हैं और यही नहीं हाल ही में, उनका स्वास्थ्य मुद्दा कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गया। 

इम्पोर्टेन्ट डॉक्यूमेंट हुआ लीक -

हाल ही में, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का एक इम्पोर्टेन्ट डॉक्यूमेंट लीक सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। बता दे की हमारी पसंदीदा एक्ट्रेस का रिपोर्ट कार्ड वायरल हुआ और वैसे तो इस बात से सोशल मीडिया पर फैंस यह जानकर काफी खुश है की सामंथा न केवल एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, बल्कि स्कूल टॉपर भी रह चुकी हैं।

Samantha Ruth Prabhu class 10th report card leaked actress gave a shocking reaction on social media

Image Source : SAMANTHA RUTH PRABHU
Samantha Ruth Prabhu

एक्ट्रेस का रिपोर्ट कार्ड वायरल -
हाल ही में एक पोस्ट में सामंथा ने एक पोस्ट को रीट्वीट किया जिसमें उनके रिपोर्ट कार्ड की एक तस्वीर दिखाई गई थी। सामंथा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "हा हा, यह रिपोर्ट कार्ड फिर से देखने को मिला, वाह!" रिपोर्ट कार्ड (School Report Cards Leaked) से यह स्पष्ट है कि समांथा पढ़ाई में भी काफी आगे थी। सामंथा रुथ प्रभु ने सभी विषयों में 80 से ऊपर अंक प्राप्त किए। एक्ट्रेस ने Geography और Botany को छोड़कर मैथमेटिक्स में 100 और बाकी में 90 अंक हासिल किए। वायरल रिपोर्ट कार्ड एक्ट्रेस समांथा का 10वीं की क्लास का था।

वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा को हाल ही में फिल्म शाकुंतलम में देखा गया था। एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं। शाकुंतलम ने देशभर में अब तक 7.27 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन महज 11 करोड़ है। 

ये भी पढ़ें-

आर्यन खान ने सुपरस्टार डैड शाहरुख खान को किया डायरेक्ट, दमदार टीजर किया रिलीज

जिंदगी और मौत से जूझ रहा ये एक्टर, वेंटिलेटर पर किए गए शिफ्ट

R Madhavan ने Kangana Ranaut को लेकर कही ये बड़ी बात, कहा- 'ये वो एक्ट्रेस नहीं जो पुरुषों से थप्पड़...

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement