Friday, April 19, 2024
Advertisement

बोनी कपूर की बड़ी बेटी ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक फोटो तो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए चाचू संजय कपूर

बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बच्चों अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने फिल्मी दुनिया से अलग करियर बनाया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 28, 2023 21:24 IST
sanjay kapoor reaction on anshula kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANSHULAKAPOOR sanjay kapoor reaction on anshula kapoor

फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर की बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से चर्चा में हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। अंशुला कपूर आजकल अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर संग मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। अंशुला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह रोहन संग रोमांटिक पोज दे रही हैं। अंशुला की इन तस्वीरों पर उनके चाचू और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर का रिएक्शन आया है।

अंशुला-रोहन का रोमांटिक वेकेशन

अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। किसी तस्वीर में रोहन और अंशुला कैमरे की तरफ देखते हुए पाउट कर रहे हैं तो किसी में दोनों रोमांटिक पोज दे रहे हैं। वहीं वीडियोज में दिख रहा है कि अंशुला-रोहन ने मालदीव में खूब मस्ती की है। अंशुला के इस पोस्ट पर उनके चाचू और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने कमेंट सेक्शन में दिल वाली इमोजी शेयर की है। जिसे देखकर लगता है कि अंशुला और रोहन के रिश्ते पर उनकी रजामंदी की मुहर लग चुकी है। वहीं इस तस्वीर से पहले भी अंशुला ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसपर कमेंट करते हुए अथिया शेट्टी और जान्हवी कपूर ने हार्ट इमोजी शेयर की थी।

अंशुला कपूर की शादी

बता दें कि अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) और रोहन एक-दूसरे को बीते साल के शुरुआत से डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही अंशुला रोहन पर प्यार लुटाती दिखती हैं। फैंस को अब दोनों की शादी का इंतजार है। अब देखना होगा कि अर्जुन कपूर पहले शादी रचाते हैं या फिर अंशुला। रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) की बात करें तो उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी से प्ले राइटिंग और स्क्रीनराइटिंग में MA किया है, इसके अलावा उन्होंने एडवर्टाइजिंग और मार्केटिंग में बैचलर डिग्री हासिल कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री ने प्रियंका चोपड़ा को किया सपोर्ट, एक्ट्रेस को बताया रियल लाइफ स्टार

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा के रिश्ते पर लगाई AAP सांसद ने मुहर, ट्विटर पर दी बधाई

Ruchismita Guru Suicide: सिंगर-एक्ट्रेस रुचिस्मिता गुरु ने की आत्महत्या, एक दिन पहले हुआ था झगड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement