Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Sanjay Leela Bhansali एक साथ 10 अवॉर्ड्स पाकर फूले नहीं समा रहे, Gangubai Kathiawadi को लेकर कही ये बात

Sanjay Leela Bhansali on Gangubai Kathiawadi: बीती रात अवॉर्ड इवेंट में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को एक दो नहीं बल्कि पूरे 10 बड़े अवॉर्ड्स मिले हैं। जिसके बाद संजय लीला भसाली ने कहा है कि आखिरकार मेहनत रंग लाई।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 28, 2023 14:17 IST
Sanjay Leela Bhansali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sanjay Leela Bhansali

Sanjay Leela Bhansali on Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने हाल ही में हुए एक बड़े अवॉर्ड नाइट में धूम मचा दी और 10 कैटेगरी में अवॉर्ड्स जीते हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म को 16 नॉमिनेशन्स मिले थे। इस फिल्म को मिली इस जीत पर बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने काफी खुशी जताई है। संजय की बातों से साफ समझ आ रहा है कि वह इस मौके पर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। संजय का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। 

क्या बोले संजय लीला भंसाली 

10 अवॉर्ड जीतने के बाद संजय लीला भंसाली ने कहा, "यह पल हमारे लिए काफी खास है। ये सम्मान पाने के बाद मुझे लगता है कि आखिरकार हमारी मेहनत रंग लाई है।" इसके आगे संजय ने बताया कि उन्हें इस फिल्म पर काफी विश्वास था। वह बोले, "यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर हमें विश्वास था और मैं बहुत खुश हूं कि मैंने फिल्म बनाई। मैं बहुत खुश हूं कि आलिया ने फिल्म में काम किया और अजय देवगन और फिल्म में अभिनय करने वाले अन्य सभी महान कलाकार और सभी तकनीशियन ... यह हम सभी के लिए बहुत खुशी का पल है। हमने पूरे लॉकडाउन और कोविड के दौरान काम किया है इसलिए यह हमेशा खास रहेगी।"

 

मिले ये अवॉर्ड्स  

जिसमें से बेस्ट फिल्म (गंगूबाई काठियावाड़ी), बेस्ट निर्देशक (संजय लीला भंसाली), बेस्ट एक्ट्रेस (फीमेल), (आलिया भट्ट), बेस्ट डायलॉग, (प्रकाश कपाड़िया, उत्कर्षिनी वशिष्ठ), बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर, (संचित बल्हारा और अंकित बलहारा), बेस्ट कोरियोग्राफी, (कृति महेश (धोलिदा-गंगूबाई काठियावाड़ी), बेस्ट सिनेमैटोग्राफी, (सुदीप चटर्जी), बेस्ट कॉस्ट्यूम डिज़ाइन, (शीतल इकबाल शर्मा), बेस्ट प्रोडक्शन डिज़ाइन, (सुब्रत चक्रवर्ती) और अमित रे) का खिताब अपने नाम किया। साथ ही अपमकिंग म्यूजिक टैलेंट के लिए विशेष आरडी बर्मन पुरस्कार, जान्हवी श्रीमंकर (धोलिदा- गंगूबाई काठियावाड़ी) को दिया गया। 

शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan ने समंदर के पास बैठकर दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, देखें तस्वीर

फिल्म ने कमाए थे इतने पैसे 

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 153.69 करोड़ की कमाई की थी। वहीं पूरी दुनिया की बात की जाए तो फिल्म ने वर्ल्डवाइड 209.77 करोड़ के साथ एक बड़ा कलेक्शन हासिल किया था। बता दें कि महामारी के कारण लोग सिनेमाहॉल में जाकर फिल्में नहीं देख रहे थे। क्योंकि उस समय सिनेमा हॉल में केवल 50% ऑक्यूपेंसी देखी जा रही थी। इसलिए इतनी कमाई के साथ ये फिल्म 2022 की उस समय तक की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी थी। 

जिया खान सुसाइड केस: सूरज पंचोली हुए बरी, सीबीआई की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

Cricketer Rinku Singh के लिए शाहरुख खान करेंगे ये बड़ा काम, फोन कर किया वादा  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement