Sapna Choudhary Arrest Warrent: जेल जाएंगी डांसर सपना चौधरी? लखनऊ कोर्ट ने इस गलती पर दिया आदेश

Arrest Warrent against Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब मुश्किल में आ चुकी हैं। उनके खिलाफ एक अरेस्ट वॉरेंट जारी किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: August 23, 2022 13:05 IST
Arrest Warrent against Sapna Choudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Arrest Warrent against Sapna Choudhary

Highlights

  • सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वॉरेंट
  • जानिए क्या है मामला

Sapna Choudhary Arrest Warrent: फेमस हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी अपनी एक गलती के कारण अब कानूनी मुश्किल में उलझ चुकी हैं। उनके खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। बताया जा रहा है कि साल 2018 में सपना के खिलाफ एक मामला दर्ज हुआ था, अब इस मामले पर कोर्ट ने अरेस्ट वॉरेंट जारी कर दिया है।

जानिए क्या है मामला 

ANI की जानकारी के मुताबिक, सपना ने 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म नहीं किया था, जिसके लिए उन्हें आयोजकों ने एडवांस में पैसे दिए थे। घटना 13 अक्टूबर 2018 की है। आयोजकों ने मामले को अदालत में घसीटा और अब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को जल्द ही लखनऊ की एसीजेएम अदालत में पेश किया जाएगा। 

Sonali Phogat Passes Away: 'बिग बॉस' फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में आया हार्ट अटैक

पहले भी लगे हैं धोखाधड़ी के आरोप 

यह पहली बार नहीं है जब सपना पर धोखाधड़ी और विश्वासघात का आरोप लगाया गया है। फरवरी 2021 में, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी और विश्वास भंग करने के आरोप में सपना चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सपना का मैनेजमेंट संभालने वाली एक कंपनी ने उनके साथ, उनकी मां और भाई सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक विश्वासघात, आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और धन की हेराफेरी के लिए शिकायत दर्ज की थी। 

Singer KK Birthday: के.के. ने कभी नहीं ली म्यूजिक ट्रेनिंग, जानिए सिंगर के बारे में कुछ अनसुनी बातें

कंपनी से तोड़ा था कॉन्ट्रेक्ट 

FIR के अनुसार, कंपनी ने यह दावा किया कि लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने एक सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कॉन्ट्रेक्ट को तोड़ा, जिसमें यह साफ किया गया था कि वह किसी अन्य कंपनी के साथ काम नहीं करेगी और न ही किसी अन्य कंपनी में शामिल होंगी। न ही उनकी इस मैनेजमेंट कंपनी के किसी भी ग्राहक के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संपर्क होगा। FIR में कहा गया है कि सपना ने समझौते का उल्लंघन किया और अनुबंध की शर्तों के खिलाफ प्रोफेशनल एक्टिवटीज में हिस्सा लिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन