Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हरियाणा की छोरी Sapna Choudhary ने कांस में की धमाकेदार एंट्री, 30 किलो के फ्लोरल गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी ने कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर धमाकेदार एंट्री की। पेस्टल पिंक गाउन में Sapna Choudhary बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 19, 2023 23:14 IST
sapna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ITSSAPNACHOUDHARY sapna choudhary cannes photos

76वें कांस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन फ्रांस में हो रहा है। इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में कई भारतीय हस्तियां डेब्यू कर रही हैं जिनमें सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, फेमस कंटेंट क्रिएटर और एक्ट्रेस डॉली सिंह और हरियाणा की छोरी सपना चौधरी का नाम शामिल है। आज सपना चौधरी ने जब कांस के रेड कार्पेट पर एंट्री की तो सभी की निगाहें उन पर ठहर गईं। सोशल मीडिया पर Sapna Choudhary की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें सपना 30 किलो का गाउन पहने नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी का कांस लुक

हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी के लिए आज का दिन बेहद खास रहा, सपना चौधरी ने इस इवेंट में पेस्टल पिंक गाउन में एंट्री की थी। सपना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कांस के रेड कार्पेट की कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं। सपना चौधरी ने इस दौरान वहां मौजूद पैप्स को हाथ जोड़कर नमस्ते की, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। सपना चौधरी कांस फिल्म फेस्टिवल में कदम रखने वाली पहली रीजनल आर्टिस्ट हैं। इस खास इवेंट में सपना ने पेस्टल पिंक कलर का लॉन्ग गाउन पहना, सपना ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हेयरबन और ग्लोइंग मेकअप किया था।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

हरियाणवी लोक गीत रागिनी के लिए मशहूर सपना चौधरी को पहचान कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से मिली थी। इस शो में सपना चौधरी लंबे समय तक टिकी थीं। शो से निकलने के बाद सपना चौधरी ने अभय देओल के साथ बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया था। आज के समय में सपना चौधरी के चाहने वाले देश ही नहीं विदेशों में भी हैं। कांस डेब्यू के बाद सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में और भी इजाफा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh ने पठान को किया रिप्लेस! 'Don 3' से शाहरुख खान का कटा पत्ता

Devara First Look: NTR की अनाम फिल्म को मिला टाइटल, फर्स्ट लुक में लाशों के ढेर पर दिखे जूनियर एनटीआर

लेस्ब‍ियन है 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस? अंजुम फकीह ने बताया वायरल फोटो का क्या है सच

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement