Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

लेस्ब‍ियन है 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस? अंजुम फकीह ने बताया वायरल फोटो का क्या है सच

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस अंजुम फकीह को लड़कियों में है दिलचस्पी? सोशल मीडिया पर छाई इस खबर पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन देते हुए इसकी सच्चाई बताई है। अंजुम फकीह 'Kundali Bhagya' में सृष्टि का किरदार निभाती थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 19, 2023 17:19 IST
khatron ke khiladi 13 anjum fakih- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NZOOMFAKIH khatron ke khiladi 13 anjum fakih

Khatron Ke Khiladi 13 के कंटेस्टेंट्स इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। टीवी सीरियल्स से घर घर में पहचान बना चुकीं कई एक्ट्रेसेस इस बार खतरों के खिलाड़ी शो में डर का सामना करती दिखेंगी। इन एक्ट्रेसेस में एक नाम 'कुंडली भाग्य' में सृष्टि का किरदार निभाने वालीं अंजुम फकीह का भी है। अंजुम 'खतरों के खिलाड़ी' शो के साथ साथ एक फोटो की वजह से भी चर्चा में हैं, इस फोटो के सामने आने के बाद लोग कयास लगाने लगे थे कि Anjum Fakih की दिलचस्पी महिलाओं में है। इन खबरों पर अब अंजुम ने चुप्पी तोड़ी है। 

क्या लेस्बियन हैं अंजुम फकीह

सोशल मीडिया पर अंजुम फकीह की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह 'कुंडली भाग्य' की ऑन स्क्रीन बहन श्रद्धा आर्या के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में श्रद्धा आर्या का हाथ अंजुम के ब्रेस्ट पर रखा दिख रहा था, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर अंजुम के लेस्बियन होने की खबर सामने आई थी। इन खबरों का फेक साबित करते हुए अंजुम ने इंटरव्यू में कहा कि उनके बारे में ये अफवाह है कि वह लड़कियों में इंटरेस्ट रखती हैं लेकिन सच ये नहीं है। अंजुम ने कहा कि हां मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स के बहुत करीब हूं और कभी-कभी मैं उनके गालों की जगह उनके होठों पर किस भी करती हूं। वह मेरा व्यक्तित्व है और लोग सोचते हैं कि मुझे लड़कियां पसंद हैं। ऐसा कुछ भी सही नहीं है सच ये है कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स से प्यार करती हूं।' 

Khatron Ke Khiladi 13 के कंटेस्टेंट्स

रोहित शेट्टी के हिट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का इस बार 13वां सीजन है। इस सीजन में टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की पत्रलेखा यानी ऐश्वर्या शर्मा भी नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या शर्मा ने भी Anjum Fakih की तरह ही 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भाग लेने के लिए 'गुम है किसी के प्यार में' को अलविदा कहा है। अब देखना होगा कि इस साल टीवी की कौन सी बहू या बेटी खतरों का सामना कर ट्रॉफी जीत पाती है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़, चंडीगढ़ में पिता का हुआ निधन

जान्हवी कपूर देखते ही देखते बन गईं जलपरी, VIDEO में 'द लिटिल मरमेड' का दिखा जादू

क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले शुभमन गिल के बचपन का यह सपना हो ही गया पूरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement