Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ranveer Singh ने पठान को किया रिप्लेस! 'Don 3' से शाहरुख खान का कटा पत्ता

बॉलीवुड को अब तक अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे 2 डॉन मिल चुके हैं लेकिन इस बार बॉलीवुड का 'बाजीराव' 'Don' के किरदार में नजर आने वाला है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 20, 2023 6:16 IST
Why did Srk reject Don 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANVEERSINGH Why did Srk reject Don 3

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद बॉलीवुड को अब तीसरा डॉन मिलने वाला है। अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'डॉन' साल 1978 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद साल 2006 में शाहरुख खान रीमेक 'डॉन' लेकर आए थे। वहीं अब एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'डॉन' का तीसरा पार्ट आने वाला है, जिस पर फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने मुहर लगा दी है। रितेश और फरहान अख्तर फिल्म की स्क्रिप्ट पर लंबे समय से काम कर रहे थे। खबरों की मानें तो इस बार Don के किरदार में शाहरुख खान की जगह बॉलीवुड के बाजीराव यानी रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। 

डॉन 3 रिलीज डेट

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डॉन' का रीमेक 2006 में आया था जिसमें शाहरुख खान ने लीड रोल निभाया था, इसके बाद साल 2011 में 'Don 2' रिलीज हुई थी, फिल्म में शाहरुख के साथ प्रियंका चोपड़ा थीं। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया था। 'Don 3' की कमान भी फरहान अख्तर के हाथों में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू होने वाली है और अगले साल यानी 2024 में ये रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशिल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

फिल्म 'डॉन 3' से बाहर हुए शाहरुख खान (Why did Srk reject Don 3)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के पठान शाहरुख खान ने खुद फिल्म का ऑफर ठुकराया है, जिसके बाद फिल्म रणवीर सिंह को मिली है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शाहरुख खान को फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ समझ नहीं आई और वो कमर्शियल फिल्में ऐसी करना चाहते हैं जो कि यूनिवर्सल अपील की हों, ऐसे में फिल्म 'डॉन' उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही थी। वहीं रणवीर सिंह का बात करें तो वह एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ पहले भी फिल्म 'दिल धड़कने दो' और 'गली ब्वॉय' में काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Devara First Look: NTR की अनाम फिल्म को मिला टाइटल, फर्स्ट लुक में लाशों के ढेर पर दिखे जूनियर एनटीआर

लेस्ब‍ियन है 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस? अंजुम फकीह ने बताया वायरल फोटो का क्या है सच

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़, चंडीगढ़ में पिता का हुआ निधन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement