Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शुभमन गिल को छोड़ इस शख्स के साथ सारा तेंदुलकर ने की पार्टी, सामने आई Unseen Photo

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की यारी अब छिपाए नहीं छिप रही है। दोनों के वीडियो वायरल होने के बाद अब एक फोटो सामने आई है। ये फोटो उसी पार्टी से है जिसमें दोनों साथ स्पॉट किए गए थे। वैसे इस फोटो में सारा ने शुभमन नहीं बल्कि किसी और के साथ ही फोटो पोस्ट की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 02, 2023 16:45 IST
सारा तेंदुलकर और...- India TV Hindi
Image Source : X सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल।

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शुभमन गिल अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लंबे समय से शुभमन गिल का नाम सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ रहा है, लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है। हाल में ही लव बर्ड को साथ में स्पॉट किया गया था। दोनों ही एक साथ पार्टी में नजर आए थे। पैपस को देखकर दोनों ही नजरें चुराते दिखे थे। साथ में बहर निकलते हुए दोनों ने अपने रास्ते बदल लिए थे। अब इसी पार्टी की तस्वीर सारा तेंदुलकर ने दिखाई है।

सारा ने दिखाई अनसीन फोटो

सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। ये पार्टी की अनसीन तस्वीर है। इस तस्वीर में सारा तेंदुलकर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड तो नजर नहीं आए, लेकिन कोई और शख्स नजर आया है, जिसके साथ सारा फोटो क्लिक कराती दिख रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये शख्स कौन है तो आपको बता दें कि हैरान होने की जरूरत नहीं है। हर पार्टी की शान बने रहने वाले ओरी उनके साथ नजर आ रहे हैं। दोनों के साथ तस्वीर में रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी दिख रही हैं। तीनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं। 

Sara Tendulkar partied with Orry

Image Source : INSTAGRAM
ओरी और राशा थडानी के साथ दिखीं सारा तेंदुलकर।

साथ में दिखे थे सारा-शुभमन

याद दिला दें कि इसी पार्टी में शुभमनगिल और सारा तेंदुलकर को एक साथ देखा गया था। दोनों ही अंबानी परिवार के जियो प्लाजा लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। दोनों का अंदाज काफी शानदार लग रहा था। शुभमन ब्लैक सूट में नजर आए थे तो वहीं सारा ने रेड ड्रेस कैरी की थी। दोनों ही एक-दूसरे को कॉम्पलीमेंट कर रहे थे। बीते दिन दोनों को साथ देखकर क्यास लगाए जा रहे हैं कि शायद इनके डेट करने की खबर पक्की है। हालांकि दोनों भले ही कितना भी अपने रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश कर ले उनकी चोरी तो उनके फैंस पकड़ ही लेते हैं।

सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था नाम

बता दें, शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था। दोनों के डेट करने की बाते सामने आई थीं। इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था, लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई। दोनों ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि वो रिश्ते में थे। ऐसे में क्या सच है वो तो शुभमन और सारा ही जानें।

ये भी पढ़ें: दुनिया के हर कोने से सनी देओल खरीदते हैं टेडी बेयर, पीछे छिपी है क्यूटेस्ट वजह

ऐश्वर्या राय के रोकने के बाद भी नहीं मानीं आराध्या, Video में पहली बार जमकर बोलीं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement