Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या बनेगा RRR का सीक्वल? 1000 करोड़ की कमाई के जश्न के दौरान राजामौली ने दिया जवाब

राजामौली की यह लगातार तीसरी सुपरहिट फिल्म है। इससे पहले ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और उसकी सीक्वल ‘बाहुबली : द कनक्लूज़न’ को लोगों ने काफी पसंद किया था और दोनों फिल्में सुपरहिट रही थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 07, 2022 12:57 IST
क्या बनेगा RRR का सीक्वल? - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्या बनेगा RRR का सीक्वल? 

रामचरण, जूनियर एनटीआर की फिल्म RRR जबरदस्त कमाई कर रही है, फिल्म ने 1000 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई कर ली है। अभी भी ये कमाई जारी है। इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए जयंतीलाल गड़ा ने ग्रैंड पार्टी रखी। इस पार्टी में आरआरआर के सितारे राम चरण, जूनियर एनटीआर, निर्देशक एस एस राजामौली के साथ आमिर खान, करण जौहर, जावेद अख्तर भी शामिल हुए।

इस दौरान सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने कहा कि एस एस राजामौली की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ का सीक्वल बनना चाहिए। राजामौली की इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने अभिनय किया है। राजामौली की यह लगातार तीसरी सुपरहिट फिल्म है। इससे पहले ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और उसकी सीक्वल ‘बाहुबली : द कनक्लूज़न’ को लोगों ने काफी पसंद किया था और दोनों फिल्में सुपरहिट रही थीं।

Dasvi Movie Review: अभिषेक बच्चन हुए पास मगर फिल्म 'दसवीं' फेल

 ‘आरआरआर’ की सफलता की खुशी में बुधवार को हुई इस पार्टी में जूनियर एनटीआर ने कहा कि प्रशंसक इसके सीक्वल की मांग कर रहे हैं, जो उचित है। उन्होंने संवाददाताओं से हंसते हुए कहा,‘‘ मुझे पूरा भरोसा है कि अगर वह (सीक्वल) नहीं बनाते तो आप उन्हें जिंदा नहीं छोड़ेंगे। उन्हें ‘आरआरआर 2’ बनानी चाहिए और इसका भी कोई नतीजा निकलना चाहिए।''

‘PAT’ DIYE CHAKKE: शाहरुख खान ने KKR की जीत के बाद पैट कमिंस-आंद्रे रसेल के लिए किया ये पोस्ट

 वहीं राम चरण ने कहा, ‘‘अगर राजामौली सर ‘आरआरआर 2’ के बारे में विचार करते हैं तो यकीनन हम सभी खुश होंगे।’’ इसके जवाब में राजामौली ने कहा कि वह इस ओर विचार करेंगे और फिल्म बना कर उन्हें प्रसन्नता होगी। 

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर 15 अप्रैल को RK हाउस में करेंगे शादी, लकी नंबर '8' से है ये कनेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement