Thursday, April 25, 2024
Advertisement

‘PAT’ DIYE CHAKKE: शाहरुख खान ने KKR की जीत के बाद पैट कमिंस-आंद्रे रसेल के लिए किया ये पोस्ट

शाहरुख खान ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी पारी के लिए कोलकाता नाइट राइडर के पैट कमिंस की प्रशंसा की। शाहरुख ने 6 अप्रैल को अपनी आईपीएल टीम की जीत पर खुशी व्यक्त की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2022 10:29 IST
शाहरुख खान ने केकेआर की जीत के बाद किया पोस्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SHAH RUKH KHAN शाहरुख खान ने केकेआर की जीत के बाद किया पोस्ट

Highlights

  • आईपीएल के 6 अप्रैल के मैच में केकेआर ने मुंबई इंडियंस को हराया
  • पैट कमिंस ने शानदार अर्धशतक लगाया
  • शाहरुख खान केकेआर के सह-मालिक हैं

बॉलीवुड सुपरस्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान ने बुधवार 6 अप्रैल को पुणे में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराने के बाद सातवें आसमान पर हैं। इतना ही नहीं, पैट कमिंस ने आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक लगाया। SRK ने कमिंस की शानदार पारी के लिए प्रशंसा की और अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। मैच से एक तस्वीर साझा करते हुए, शाहरुख ने लिखा, "वाह फिर से !!! केकेआर राइडर्स के बॉयज !! मैं आंद्रे रसल की तरह डांस करना चाहता हूं और पूरी टीम की तरह आपको गले लगाना चाहता हूं। वाह अच्छा किया केकेआर और इसमें और क्या है कहो !!!… ‘PAT’ DIYE CHAKKE !!!"

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर 15 अप्रैल को RK हाउस में करेंगे शादी, लकी नंबर '8' से है ये कनेक्शन

कुछ ही समय में, उनके प्रशंसकों ने अभिनेता और उनकी टीम के लिए शुभकामनाओं के साथ पोस्ट की बौछार कर दी। उन्होंने मैच के दौरान अभिनेता को स्टैंड में देखने की इच्छा भी व्यक्त की। एक यूजर ने लिखा, "स्टैंड्स में आपकी याद आई।" एक अन्य ने कहा, 'शाहरुख खान की खुशी हमारे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है। "वी मिस यू एसआरके," एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की।

Jeetendra Birthday: जौहरी के घर में पैदा हुए जितेंद्र आगे चलकर ऐसे बन गए बॉलीवुड के नगीने

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कमिंस ने 50 तक पहुंचने के लिए 14 गेंदें लीं। उन्होंने 15 गेंदों में 56 रन बनाए। कमिंस ने अपनी पारी से केएल राहुल के सबसे तेज आईपीएल अर्धशतक के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली।

रश्मि देसाई पर भड़के उमर रियाज़ के फैंस, कहा- ''वो होती कौन है?'', जवाब में रश्मि ने पूछा- तुम कौन हो?

इस बीच, शाहरुख खान आईपीएल मैचों में शामिल नहीं हो पा रहे हैं क्योंकि वह अपने काम में व्यस्त हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म लगभग चार साल बाद शाहरुख की फिल्मों में वापसी का प्रतीक है। इसमें वह एक जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। 

आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को एक पल के लिए भी नजरों से दूर नहीं करती हैं शहनाज, ये रहा सबूत

अभिषेक बच्चन की 'दसवीं' आज होगी रिलीज: कहां देखें, मूवी रिव्यू, बॉक्स ऑफिस, एचडी डाउनलोड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement