Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan और Salman Khan इस दिन शुरू करेंगे, 'टाइगर 3' के स्पेशल एक्शन सीन की शूटिंग, फैंस की लगेगी लॉटरी

टाइगर 3 में कुछ एक्शन सीक्वेंस दोनों सुपरस्टार एक साथ करेंगे। यह टाइगर की टाइमलाइन में पठान की एंट्री है इसलिए यह सीक्वेंस देखने लायक होगा।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: May 02, 2023 19:32 IST
Shah Rukh Khan and Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan and Salman Khan

Salman Khan and Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'डंकी' की शूटिंग का दूसरा शड्यूल पूरा करके मुंबई आए हैं। उन्होंने कश्मीर में शूटिंग की जिसके बाद उनके कई वीडियोज वायरल हुए। वहीं अब SRK एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन सीक्वेंस के जरिए 'टाइगर' फ्रेंचाइजी में धांसू एंट्री करने के लिए तैयार हैं। बीते लंबे समय से लोगों को इस एक्शन सीक्वेंस के बारे में उत्सुकता थी, वहीं अब इस मोस्ट अवेटेड सीन को लेकर बड़ी अपडेट आई है। दोनों सुपरस्टार इस सीन की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं।  

कब शुरू होगी शूटिंग 

शाहरुख और सलमान खान 8 मई को 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए एक ही सेट पर होंगे। एक सूत्र ने कहा, "भारतीय सिनेमा के इतिहास में दो सुपरस्टार्स सलमान खान और शाहरुख खान आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं और उन्हें फिर से एक साथ देखने की शूटिंग की तारीख 8 मई निर्धारित की गई है। टाइगर 3 के सेट पर ऊर्जा तब महसूस होगी जब ये दो मेगास्टार शूटिंग फ्लोर पर कदम रखेंगे।" 

इमरान हाशमी भी लीड रोल में

सूत्रों ने कहा, "टाइगर 3 में कुछ एक्शन सीक्वेंस दोनों सुपरस्टार एक साथ करेंगे। यह टाइगर की टाइमलाइन में पठान की एंट्री है इसलिए यह सीक्वेंस देखने लायक होगा। 'टाइगर 3' में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में है। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है।"

Chatrapathi Trailer: 'छत्रपति' का ट्रेलर है इतना दमदार, देखकर भूल जाएंगे 'कंतारा' और 'केजीएफ'

स्पाई यूनिवर्स में लगे चार चांद 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'पठान' आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा रही है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार - शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने अभिनय किया है। इस फिल्म में लगभग तीन दशकों के बाद दो सुपर-जासूस पठान और टाइगर के रूप में बड़े पर्दे पर शाहरुख खान और सलमान खान का शानदार एक्शन सीक्वेंस भी देखा गया। वहीं अब इस थीम वीडियो में हम देख सकते हैं कि मेकर्स ने सलमान और शाहरुख को लेकर काफी कुछ प्लान किया हुआ है। 

पहली फिल्म से ही चमकी Shehnaaz Gill की किस्मत, एक्ट्रेस ने खरीदा सपनों का घर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement