Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के नाम एक और खिताब, ग्रेटेस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय अभिनेता

फिल्म 'पठान' के गाने Besharam Rang विवादों के बीच 'एम्पायर मैगजीन' ने फरवरी 2023 की 50 ग्रेटेस्ट एक्टर्स की लेटेस्ट लिस्ट जारी की है। किंग खान इसमें शामिल होने वाले अकेले भारतीय कलाकार हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 20, 2022 22:34 IST
Empire Magazines 50 Greatest Actors- India TV Hindi
Image Source : SHAH RUKH KHAN Shah Rukh Khan

'पठान विवाद' के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के नाम एक और खिताब दर्ज हो गया है। बॉलीवुड के पठान, शाहरुख खान का ग्लोबल फैनडम ऐसा है जो किसी भी स्टार के मुकाबले काफी बड़ा है। पूरी दुनिया के लोग उन्हें प्यार करते हैं, उनका सम्मान करते हैं। उन्होंने समय-समय पर अपने अभिनय कौशल, मजबूत स्क्रीन प्रेजेन्स और अपनी विनम्रता से दर्शकों को प्रभावित किया है। अब दुनिया की बिगेस्ट लीडिंग मैगजीन ने अब तक के 50 जाने माने एक्टर्स की एक लिस्ट तैयार की है और शाहरुख खान इस लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय एक्टर हैं।

हाल में अपने सोशल मीडिया पर यह लिस्ट जारी करते हुए मैगजीन ने अब तक के टॉप 50 मशहूर एक्टर्स का नाम बताया है। उन्होंने लिखा, "एम्पायर के अब तक के 50 ग्रेटेस्ट एक्टर्स की लिस्ट आई सामने। जैसा कि हमारे ब्रांड न्यू इशू में सेलिब्रेट किया गया है, और आपके द्वारा वोट किया गया है।

हॉलीवुड स्टार्स टॉम हैंक्स, मार्लोन ब्रैंडो, रॉबर्ट डी नीरो, डेनजेल वाशिंगटन, टॉम क्रूज, फ्लोरेंस प्यू जैसे कई दिग्गज अभिनेताओं को सूची में शामिल किया गया है। वहीं भारतीय सिनेमा से एक्टर शाहरुख खान को भी जगह मिली है। मैग्जीन ने शाहरुख की सुपरहिट फिल्मों में निभाए गए उनके दमदार किरदारों को भी स्पेशल नॉमिनेट किया है। इसमें देवदास (देवदास मुखर्जी), कुछ कुछ होता है (राहुल) और स्वेदश (मोहन भागर्व) जैसे रोल्स शामिल हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में हैं, जो अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है। शाहरुख खान जनवरी में फिल्म 'पठान' के बाद 'जवान' और 'डंकी' में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: रिश्ते टूटने का सिलसिला हुआ शुरू, क्या पाखी दे पाएंगी अग्नि परीक्षा

Besharam Rang के बाद फिल्म 'पठान' के दूसरे गाने का फर्स्ट लुक आउट

Bigg Boss 16: टीना को एमसी स्टैन ने किया नॉमिनेट, शालीन ने निकाली भड़ास, देखिए वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement