Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की 'डंकी' का ट्रेलर रिलीज होते ही डिजास्टर हुआ ट्रेंड, होने लगीं ऐसी-ऐसी बातें

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया। ट्रेलर ह्यूमर और इमोशन्स से भरा है, लेकिन फैंस को खासा पसंद नहीं आया है। इसी वजह से फिल्म के ट्रेलर रिलीज के तुरंत बाद ही डिजास्टर ट्रेंड करने लगा और लोग अजीबों-गरीब बात करने लगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 05, 2023 15:16 IST
Shah rukh khan, dunki- India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख खान।

'पठान' और 'जवान' की रीलीज के बाद शाहरुख खान की जिस फिल्म का लोगों को इंतजार है वो बस रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी आ गया है। फिल्म का नाम 'डंकी' है और इसके ट्रेलर को 'डंकी ड्रॉप 4' नाम दिया गया है। 'डंकी' का ट्रेलर आने के बाद से ही फैंस की बेसब्री और उम्मीदों पर पानी फिर गया है। फैंस को ट्रेलर पसंद नहीं आया है, इसी के चलते सोशल मीडिया पर 'डिजास्टर' ट्रेंड करने लगा है। फैंस शाहरुख खान की फिल्म के ट्रेलर को जरा भी पसंद नहीं कर रहे हैं।  लोगों के सोशल मीडिया रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहे हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

ट्रेलर रिलीज होने के बाद कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर तीन मिनट लंबे ड्रॉप 4 पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिनमें से कई ने पंजाबी लहजे को 'फोर्स्ड' और 'उबाऊ' बताया है। एक्स (पहले ट्विटर) पर ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कहा, 'बोरिंग। कहानी में कुछ भी नया नहीं है, कई पंजाबी फिल्में पहले ही इस तरह के विषय को कवर कर चुकी हैं। उच्चारण बहुत परेशान करने वाला है। मैं पंजाबी और हिंदी को मिलाने की जरूरत नहीं समझता। यह हास्यास्पद भी नहीं लगता। बस हिंदी से जुड़े रहें।' एक अन्य ने लिखा, 'ट्रेलर के बारे में मैं जितना कम कहूं, उतना बेहतर है। पंजाबी लहजा थोपा हुआ लगता है, संवादों में प्रभाव की कमी है और मैं कहानी के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। शाहरुख की उम्र कम होने का जिक्र नहीं है, हास्यास्पद रूप से अविश्वसनीय लगता है। यह हिरानी की सबसे कमजोर फिल्म हो सकती है।'

यहां देखें एक्स पोस्ट

ऐसी है कहानी

दरअसल सामने आए ट्रेलर में पंजाब की पृष्ठभूमि पर कहानी दिखाई जा रही है। ट्रेलर में शाहरुख खान पुरानी कहानी दिखाते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान, पंजाब से गैरकानूनी तरीके से विदेश जाने की कहानी विक्की कौशल और तापसी के साथ लेकर आए हैं। चार दोस्तों की कहानी कैसे भारत से विदेश जाएगी ये इस फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली अनोखी लेकिन जीवन बदल देने वाली यात्रा की झलक दिखाता है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वीडियो में आपको बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और शाहरुख खान सहित कई और रंगीन किरदारों की झलक देखने को मिल रही है। 'डंकी ड्रॉप 4' देखकर जाहिर हो रहा है कि ये किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं है। ये फिल्म क्रिसमस यानी 22 दिसंबर पर दुनिया भर के दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है।

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है।

ये भी पढ़ें: 'डंकी' ड्रॉप 4 में शाहरुख ने दिखाई फ्लैशबैक जर्नी, इमोशन और ह्यूमर का तड़का है ट्रेलर

सारा तेंदुलकर नहीं इस एक्ट्रेस के साथ लंदन में घूम रहे शुभमन गिल, जानें क्या है माजरा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement