Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'शक्तिमान' बनेगी इतने बड़े बजट की फिल्म! मुकेश खन्ना ने बजट से लेकर डायरेक्टर तक का किया ऐलान

Shaktimaan Film: 90 के दशक के सुपरहीरो 'शक्तिमान' पर अब एक बिग बजट फिल्म बनने वाली है। इस फिल्म के बारे में खुद 'शक्तिमान' मुकेश खन्ना ने बड़ा ऐलान किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 06, 2023 6:00 IST
Shaktimaan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shaktimaan

Shaktimaan Film budget: देश के ज्यादातर युवा पावरफुल शक्तिमान को लोगों को बड़ी मुसीबत से बचाते हुए देखकर बड़े हुए हैं। मुकेश खन्ना स्टारर 'शक्तिमान' ने भारत देश को उसका पहला सुपर हीरो दिया, जिसने सभी को मनोरंजन के साथ एक सच्चा और अच्छा इंसान बनने की सीख भी दी। अब, शक्तिमान के किरदार को केंद्र में रखकर एक फिल्म प्लान की जा रही है। मुकेश खन्ना ने ही इस फिल्म को लेकर YouTube चैनल ऐलान किया था। लेकिन लंबे समय के बाद खबर आई कि फिल्म बंद हो चुकी है। लेकिन अब एक बार फिर मुकेश खन्ना ने इस फिल्म के बजट से लेकर इसके डायरेक्टर तक का नाम ऐलान करके फैंस को सरप्राइज दिया है। 

शक्तिमान फिल्म का बजट कितना है?

अपने YouTube चैनल भीष्म पर, मुकेश खन्ना ने यह जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया है कि फिल्म को लेकर अनुबंध पर हस्ताक्षर किए जा चुके हैं और इसे सोनी पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है। जिसने स्पाइडर-मैन बनाया था। उन्होंने फिल्म के बजट का भी खुलासा किया और बताया कि यह 200-300 करोड़ रुपए की लागत से बनाई जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि इसे मार्वल्स की तरह इंटरनेशन लेवल पर क्रिएट किया जाएगा। मुकेश खन्ना ने डायरेक्टर के नाम के बारे में यह उम्मीद जताई है कि फिल्म का निर्देशन मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर बेसिल जोसेफ कर सकते हैं। 

Sushmita Sen ने किसे लगाया झूमकर गले? वीडियो देख जल उठेंगे एक्स बॉयफ्रेंड ललित मोदी

कौन बनेगा नया शक्तिमान?

अब सवाल यह है कि इस फिल्म में लीड किरदार शक्तिमान की भूमिका कौन निभाने वाला है। क्योंकि बीते दिनों खबर थी कि यह किरदार रणवीर सिंह निभा सकते हैं। लेकिन अब इस बात पर मुकेश खन्ना ने साफतौर पर कहा है कि इस बारे में वह कोई जानकारी नहीं दे सकते। हां उन्होंने यह जरूर कंफर्म किया है कि वह इस फिल्म का हिस्सा जरूर होंगे। 

आमिर खान के घर जल्द गूंजेगी शहनाई? छप गए आईरा की शादी के कार्ड

'असुर 2' के जलजले के बाद OTT पर आएगी 'मिर्जापुर 3' की सुनामी, कालीन भैया की बहू ने खोल दिया सीक्रेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement