Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Shehzada Box Office collection Day 1: कार्तिक की 'शहजादा' को मिली शानदार ओपनिंग, जानिए कितने करोड़ की हुई कमाई

Shehzada Box Office collection Day 1: एक्टर कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शहजादा' रिलीज हो गई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस में 'पठान' के साथ-साथ ‘एंट मैन 3’ से भी सामना करना पड़ा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 18, 2023 9:02 IST
indiatv- India TV Hindi
Shehzada Box Office collection

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘शहजादा’ 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।‘शहजादा’ को बॉक्स ऑफिस में ‘पठान’ और ‘एंट मैन 3’ से टक्कर मिली है। आइए जानते हैं कि कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ ने ओपनिंग में कितने करोड़ की कमाई की है।

Mirzapur के एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, फंक्शन के दौरान हुआ था सीने में तेज दर्द

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ रुपए की कमाई की है। जानकारी के अनुसार फिल्म 85 करोड़ रुपयों के बजट में तैयार हुई हैं। हालांकि मेकर्स को उम्मीद है कि महाशिवरात्रि और छुट्टी आने के कारण फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। शहजादा की एडवांस बुकिंग पूरे भारत में लगभग 1.8 करोड़ नेट है और ओपनिंग डे के लिए प्रमुख राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में इसकी 30,050 टिकटें बिक चुकी थी। 

Rakhi Sawant ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, जानिए फिर क्यों फूट फूटकर रोई एक्ट्रेस

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति  सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है और संगीत प्रीतम ने दिया है, जिसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने निर्मित किया है। 'शहजादा' 2020 की तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमुलू' की हिंदी रीमेक है। इस ओरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन ने लीड रोल निभाया था।  फिल्म इसलिए भी खास है कि इसमें कार्तिक पहली बार एक्शन अवतार में दिखने वाले हैं। इससे पहले, मेकर्स ने 'शहजादा' को 10 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया था, लेकिन उन्होंने रिलीज को 17 फरवरी तक टाल दिया था।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement