Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक्शन से भरपूर 'शहजादा' का ट्रेलर रिलीज के बाद भी क्यों कर रहा है ट्रेंड! जानें वजह

कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे बन रहे हैं। कार्तिक ने पिछले साल 'भूल भुलैया 2' जैसी शानदार फिल्म की है, जो ब्लॉबस्टर साबित हुई थी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 14, 2023 6:15 IST
shehzadaaarahahai kartik aaryan kriti sanon paresh rawal film shehzada trailer- India TV Hindi
Image Source : KARTIK AARYAN FILM SHEHZADA TRAILER Kartik Aaryan Film Shehzada Trailer

बॉलीवुड स्टारर कार्तिक आर्यन की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर सभी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है, 24 घंटे में 50 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है। कार्तिक ने पिछले साल 'भूल भुलैया 2' जैसी शानदार फिल्म की है, जो ब्लॉबस्टर साबित हुई थी। कार्तिक आर्यन की फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है। इसमें अभिनेता एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी करते भी नजर आ रहे हैं। फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर मनोरंजन का कंप्लीट डोज है। इसमें आपको भरपूर एक्शन, ड्रामा और रोमांस सभी कुछ देखने को मिलेगा। 

साल की सबसे बड़ी फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर लार्जर दैन लाइफ तरीके से कल लॉन्च किया गया है। फैंस को फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर काफी पंसद आ रहा है। 'शहजादा' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस बड़ी फिल्म का क्रेज इस कदर है कि ट्रेलर ने यूट्यूब पर 5  करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है।

ट्रेलर सिर्फ दर्शकों के लिए एक पीस है। फिल्म की रिलीज से पहले ही, 'शहजादा' को बॉक्स ऑफिस पर हिट घोषित कर दिया गया है और कार्तिक आर्यन को पहले ही बॉलीवुड का शहजादा घोषित कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की सुपरहिट जोड़ी दर्शकों को बहुत पंसद आती है। ट्रेलर का जश्न अभी भी जोरों पर है क्योंकि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जालंधर में फैंस के साथ लोहड़ी मना रहे हैं और कच्छ के रण में मकर संक्रांति, पतंग का त्योहार मनाएंगे। एक बार फिर कार्तिक और कृति सेनन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। 

ओवर ऑल ट्रेलर देखकर ये समझ आ गया है कि फिल्म फुल ऑफ एक्शन, कॉमेडी, रोमांस से भरपूर है. यानी ऑडियंस को फिल्म 'शहजादा' से जबरदस्त एंटरटेनमेंट की डोज मिलने वाली हैं। फिल्म 'शहजादा' का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है। प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है, भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा फिल्म का निर्माण किया गया है। फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा के इंकार से अभीर का टूटा दिल, क्या बेटे की जिद्द होगी पूरी?

Anupamaa: काव्या ने तोड़ा वनराज का दिल, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के साथ इस औरत को देख भड़की पाखी, सई के घर मचा बवाल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement