Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सिद्धू मूसेवाला का नया गाना सलीम मर्चेंट के साथ होने वाला है रिलीज, मीका सिंह ने की ये मांग

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के असामयिक निधन के बाद गायक-संगीतकार सलीम मर्चेंट बेहद दुखी हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 30, 2022 15:48 IST
सिद्धू मूसेवाला - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- SALIM, MIKA सिद्धू मूसेवाला 

Highlights

  • पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
  • एक दिन पहले ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा कम की गई थी।
  • सिद्धू मूसेवाला की मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक मना रही है।

सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद सलीम मर्चेंट ने खुलासा किया कि उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के साथ काम किया था और वे जल्द ही अपना गाना रिलीज़ करने वाले थे। इस बीच, गायक मीका सिंह ने पंजाब सरकार से जघन्य अपराध के पीछे अपराधियों के खिलाफ 'कड़ी कार्रवाई' करने का अनुरोध किया।

सलीम मर्चेंट ने किया ये ट्वीट

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के असामयिक निधन के बाद गायक-संगीतकार सलीम मर्चेंट बेहद दुखी हैं। सलीम ने ट्विटर पर लिखा, "मैं इस खबर से स्तब्ध और दुखी हूं.. सिद्धू एक रत्न थे।" उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के साथ काम किया था और वे जल्द ही अपना गाना रिलीज करने वाले थे। सलीम ने साझा किया, "हमारा गाना बहुत जल्द रिलीज होने वाला था.. यह अविश्वसनीय है।" इस बीच गायक मीका सिंह ने पंजाब सरकार से जघन्य अपराध करने वाले अपराधियों के खिलाफ 'कड़ी कार्रवाई' करने का अनुरोध किया है। रविवार को, गायक मीका सिंह ने दिवंगत गायक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, क्योंकि उन्होंने ट्विटर पर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

मीका सिंह ने की ये मांग

मीका ने ट्वीट की एक स्ट्रीक शेयर की, पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मैं हमेशा कहता हूं कि मुझे पंजाबी होने पर गर्व है लेकिन आज मुझे ऐसा कहते हुए शर्म आ रही है। सिर्फ 28 साल का एक युवा प्रतिभाशाली लड़का, इतना लोकप्रिय और इतना लोकप्रिय उसके आगे एक उज्ज्वल भविष्य सिद्धू मूसेवाला पंजाब में पंजाबी द्वारा मारे गए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।"

मीका ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "मेरी प्रार्थना उनके परिवार के साथ है। पंजाब सरकार से अनुरोध है कि कृपया इन अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। दिल दहला देने वाला।"

इसके अलावा, उन्होंने एक ट्वीट में दिवंगत गायक के साथ एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "भाई सिद्धू मूसेवाला आप बहुत जल्द चले गए हैं। लोग हमेशा आपका नाम, प्रसिद्धि, आपके द्वारा अर्जित सम्मान और आपकी सारी याद रखेंगे। हिट रिकॉर्ड। आपने वो बनाए और उन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। सतनाम वाहेगुरु"।

मनसा जिले के रहने वाले थे सिद्धू

पंजाब के मनसा जिले में रविवार को फायरिंग की घटना में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पंजाब सरकार द्वारा उनकी और 420 से अधिक अन्य लोगों की सुरक्षा वापस लेने के बाद चौंकाने वाली घटना हुई।

कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली मर्डर की जिम्मेदारी

कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने कथित तौर पर एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है। गोल्डी बराड़ गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह गायक की हत्या में शामिल था।

ये भी पढ़ें - 

Sidhu Moosewala की मौत से बॉलीवुड मायूस, Shehnaaz Gill से लेकर Ajay Devgn तक कई सेलेब्स ने जताया दुख

फिल्म प्रोड्यूसर Boney Kapoor के साथ हुआ Cyber Fraud, खाते से उड़ाए 3.82 लाख रुपये

Samantha को कॉमेंट करते हुए कहा 'कुत्ते बिल्लियों के साथ अकेली मरेगी', मिला ऐसा जवाब हुई बोलती बन्द

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement