1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. #BoycottAliaBhatt: Alia Bhatt की ‘डार्लिंग्स’ को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, यूजर्स बोले बैन करो फिल्म

#BoycottAliaBhatt: Alia Bhatt की ‘डार्लिंग्स’ को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, यूजर्स बोले बैन करो फिल्म

#BoycottAliaBhatt: सोशल मीडिया पर इस वक्त बॉयकॉट आलिया भट्ट (#BoycottAliaBhatt) ट्रेंड कर रहा है। बता दें - रिलीज़ से ठीक एक दिन पहले ये यूजर्स ने फिल्म के खिलाफ आवाज़ उठाई है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 04, 2022 14:19 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM -ALIA BHATT Alia Bhatt

Highlights

  • आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के खिलाफ उठी बैन करने की मांग
  • यूजर्स ने कहा - मर्दों के खिलाफ घरेलू हिंसा बर्दाश्त नहीं करेंगे

#BoycottAliaBhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्में पिछले लंबे वक्त से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी फिल्म के बॉयकॉट होने की मांग उठती रहती है। आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षा बंधन'(RakshaBandhan) के बाद अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनकी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) को भी बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त बॉयकॉट आलिया भट्ट (#BoycottAliaBhatt) ट्रेंड कर रहा है। बता दें - रिलीज़ से ठीक एक दिन पहले ये यूजर्स ने फिल्म के खिलाफ आवाज़ उठाई है। आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ कल यानी 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है। 

Dabbu Ratnani की मॉडल बन इतराईं Palak Tiwari, हुस्न देख नहीं हटेंगी निगाहें

खबरों की माने तो इस फिल्म के खिलाफ आवाज़ उठाने के पीछे का सबसे कारण है मर्दों के खिलाफ घरेलू हिंसा दिखाना और उसे बढ़ावा देना। फिल्म के ट्रेलर में ऐसे कई सीन दिखाए गए हैं, जहां आलिया अपने पति को मारती हुई नजर आ रही है। फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए यूजर्स मेकर्स और एक्ट्रेस पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं।

Mithilesh Chaturvedi Passes Away: बॉलीवुड के एक और दिग्गज कलाकार का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

'डार्लिंग्स' के ट्रेलर की बात करें तो - आलिया फिल्म में अपने साथ हुए अत्याचार का जवाब देते हुए हर वो काम करती है जो उसके पति को उसकी गलती का एहसास दिलाए। फिर चाहे वो उसके सिर पर तीन-चार बार वार करना हो..या फिर उसकी शराब छुटाने के लिए उसके खाने में चूहे मारने की दवा मिलना हो। अपनी मां के साथ मिलकर एक्ट्रेस अपने ही पति को किडनैप करती है और उसके चेहरे पर पानी फेंकती हैं ।

Adipursh : बाहुबली Prabhas पर खेला गया अब तक का सबसे बड़ा दांव, फिल्म की रिलीज़ से पहले ही साइन की गई करोड़ों की डील

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ‘डार्लिंग्स’ जैसी गलतफहमी वाली फिल्म बनाने के लिए सभी को #BoycottAliaBhatt करना चाहिए. बॉलीवुड के लिए पुरुषों पर घरेलू हिंसा मजाक का विषय है। दयनीय।’ वहीं एक ने लिखा - ए‘हम पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेंगे। पुरुषों के खिलाफ डीवी कोई मजाक नहीं है।’ इतना ही नहीं एक और यूजर ने लिखा - #BoycottAliaBhatt जो पुरुषों पर DV का प्रचार कर रहे हैं। सोचिए अगर जेंडर बदल गया होता तो!

Latest Bollywood News