Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Double XL का मोशन पोस्टर आया सामने, फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Double XL फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आया है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा स्टाइलिश अंदाज में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। Double XL 4 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 07, 2022 14:37 IST
  Double XL Movie- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE: TWITTER Double XL Movie

Highlights

  • Double XL फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है।
  • 'डबल एक्सएल' की कहानी दो प्लस-साइज महिलाओं की है।
  • डबल एक्सएल 04 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी द्वारा अभिनीत फिल्म 'डबल एक्सएल' 4 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। निर्माताओं ने आज डेट अनाउंसमेंट  के साथ सोनाक्षी सिन्हा के मोशन पोस्टर को किया रिलीज किया है। इस फिल्म का सब्जेक्ट बहुत ही नया है जो अव्यवस्था तोड़ते हुए  'अट्रॅक्टिवनेस ' और 'सेल्फ - वर्थ ' को मापने के तरीके को फिर से परिभाषित करने का वादा करता है। 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के साथ दिख रहा ये बच्चा आज लोगों के दिलों पर करता है राज, जानें Viral Pic का किस्सा

बॉडीवेट स्टीरियोटाइप  को चुनौती देने वाली यह  स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा फिल्म  है। फिल्म का टीजर जब लॉन्च किया गया है तब से ही इसका सब्जेक्ट चर्चा में बना हुआ है। अब निर्माताओं ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं। फिल्म के मोशन पोस्टर ने लोगों के एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

सतराम रमानी द्वारा निर्देशित 'डबल एक्सएल' की कहानी दो प्लस-साइज महिलाएं की है। इनमें से एक जो उत्तर प्रदेश से है और दूसरी अर्बन न्यू दिल्ली से है। वे एक ऐसे समाज से हैं, जहां उन्हें अक्सर उनके साइज के लिए ताना दिया जाता है। बॉडी शेमिंग करने वालों को यह फिल्म मुंह तोड़ जवाब दे रहा है।

इसे भी पढ़ें: Iran Protest: 'हिजाब विरोध' के सपोर्ट में उतरीं Priyanka Chopra, महसा अमिनी की मौत पर बोलीं ये बड़ी बात

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के ऑपोजि जहीर इकबाल और महत रघुवेन्द्र नजर आएंगे। गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया जा रहा  है। 'डबल एक्सएल' वाकाओ फिल्म्स, एलिमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा किया गया है। डबल एक्सएल 04 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 

Bigg Boss 16: Abdu Rozik सोने के जूते लेकर आए हैं बिग बॉस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Renuka Shahane Birthday: नायक नहीं खलनायक पर आया था रेणुका शहाणे का दिल, फिल्मी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement