Saturday, July 13, 2024
Advertisement

मां पूनम और भाई लव सोनाक्षी सिन्हा को नहीं कर रहे फॉलो, शादी के चंद दिन पहले ही खड़े हुए सवाल

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को अब सिर्फ 5 दिन ही बचे हैं। एक्ट्रेस जल्द ही दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं, लेकिन एक्ट्रेस का परिवार इस शादी में खास दिलचस्पी लेता नजर नहीं आ रहा है। हाल में ही लोगों की नजर सोनाक्षी सिन्हा, उनकी मां पूनम और भाई लव के इंस्टाग्राम हैंडल पर गई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 18, 2024 20:03 IST
Sonakshi sinha, luv sinha and poonam sinha- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO सोनाक्षी सिन्हा, लव सिन्हा और पूनम सिन्हा।

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। उन्होंने शादी के लिए पूरी तैयारियां भी कर ली हैं। एक्ट्रेस की शादी के कार्ड भी बंट रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ हैं और अब लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया है। 23 जून को दोनों परित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले ही कई सवाल खड़े हो गए हैं। शादी को अब चंद दिन ही बचे हैं, लेकिन एक्ट्रेस का परिवार इस पर कोई भी बात करने से बचता नजर आ रहा है। पहले शत्रुघ्न सिन्हा के बयान ने लोगों को हैरान किया था तो वहीं अब लोगों की नजर मां पूनम और भाई लव के इंस्टाग्राम हैंडल पर चली गई है। इसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि जरूर दाल में कुछ काला है। 

मां पूनम नहीं कर रहीं सोनाक्षी को फॉलो

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा इंस्टाग्राम पर सिर्फ 6 लोगों को ही फोलो करती हैं। इन 6 लोगों में से तीन उनके परिवार के ही सदस्य हैं। पति शत्रुघ्न सिन्हा, बेटे लव सिन्हा और कुश सिन्हा को वो फॉलो करती हैं। अगर वो किसी को नहीं फॉलो करती तो वो हैं सोनाक्षी सिन्हा। सोनाक्षी सिन्हा भी अपनी मां को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती हैं। अब ऐसे में फैंस को समझ नहीं आ रहा कि माजरा क्या है और दोनों एक-दूसरे को क्यों फॉलो नहीं करती हैं। हाल में ही मां-बेटी की ये जोड़ी 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग में भी साथ नजर आई थी। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग की भी बात कही जाती है, लेकिन इसे देखने के बाद लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि आखिर ऐसा क्यों है कि दोनों ही एक-दूसरे को फॉलो नहीं करतीं। 

Poonam Sinha Instagram

Image Source : INSTAGRAM
पूनम सिन्हा के इंस्टाग्राम की जानकारी।

भाई लव भी नहीं करते फॉलो

मामला इतने पर ही नहीं रुक रहा। एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा भी सोनाक्षी सिन्हा को फॉलो नहीं करते हैं। वो इंस्टाग्राम पर एक तरफ 400 लोगों को फॉलो करते हैं, लेकिन दूसरी तरफ अपनी बहन को ही फॉलो नहीं करते। भाई लव की तरह ही सोनाक्षी भी उन्हें नहीं फॉलो करती हैं। पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि सिन्हा परिवार सोनाक्षी के फैसले से खुश नहीं है और ये शादी नहीं चाहता, वहीं दूसरी ओर ऐसी चीजें इन चर्चाओं को और हवा दे रही हैं। 

Sonakshi sinha luv sinha

Image Source : INSTAGRAM
सोनाक्षी और लव सिन्हा के इंस्टाग्राम की जानकारी।

शत्रुघ्न का रिएक्शन

बता दें, हाल में ही जब दिल्ली में शत्रुघ्न सिन्हा से सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बारे में सवाल किया गया था तो एक्टर का कहना था कि उन्हें बस उतनी ही जानकारी है, जितनी मीडिया पर सामने आई है। उन्होंने साफ किया था कि अभी उन्हें शादी के बारे में बेटी सोनाक्षी से कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि आज कल बच्चे अपने फैसले खुद करते हैं। साथ ही एक्टर ने कहा कि उनसे ज्यादा कोई और सोनाक्षी की शादी को लेकर खुश नहीं होगा और वो बारात के आगे नाचना चाहते हैं। वहीं जब भाई लव से सवाल किया गया था तो उन्होंने इस पर कोई जवाब देने से इंकार कर दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement