Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Sonam Bajwa ने अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात, रानी बन महिलाओं के अधिकार के लिए करेंगी लड़ाई

सोनम बाजवा और तानिया फिल्म 'गोडे गोडे चाअ' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में पुरानी प्रथाओं को दिखाया गया है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Poonam Shukla Published on: May 12, 2023 23:28 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sonam Bajwa

पंजाबी मनोरंजन जगत में सोनम बाजवा जाना-माना नाम है। जल्द ही सोनम की फिल्म ‘गोडे गोडे चाअ’ आने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा ​रेस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में सोनम बाजवा और इस फिल्म में उनकी सह कलाकार तानिया ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है। बता दें सोनम ने 2013 में पंजाबी फिल्म बेस्ट ऑफ लक से अपने करियर की शुरुआत की थी। वही तानिया 2018 में आई पंजाबी फिल्म किस्मत में अपनी अदाकारी कर घर-घर में मशहूर हुई और अपने करियर में नई उच्चाई भरी। बता दें ‘गोडे गोडे चाअ’ फिल्म में पुरुष प्रधान समाज में महिलाओं को बारात में नहीं ले जाया जाता है। ये दिखाया गया है। वही भेदभाव का सामना करने पर सोनम बाजवा ने कहा मैंने अपने ही घर में बहुत भेद भाव होते देखा है। वहीं तानिया ने कहा मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं। क्योंकि मेरे परिवार ने हमेशा मेरा समर्थन किया है, लेकिन उद्योग में हां आपको इस तरह के मतभेदों का सामना करना पड़ता है।

Shehnaaz Gill को नहीं हिना खान को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- Siddharth हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे

सोनम बाजवा अक्षय कुमार के साथ अपने आगामी पिल्म द एंटरटेनर्स टूर में नजर आएंगी, जिसके लिए वह अक्षय कुमार के साथ अमेरिका गई थी। उनके साथ मौनी रॉय, दिशा पटानी भी गए थे। इसे लेकर सोनम बाजवा ने कहा शुरू में डर थोड़ा लग रहा था। पंजाबी इंडस्ट्री से अकेली मैं थी। मैं अब अपने आप को पंजाबी एक्ट्रेस नहीं बल्की इंडियन एक्ट्रेस कहती हूं। वहा सब ने बहुत मुझे अच्छे से ट्रीट किया। सब ने बहुत प्यार दिया। दर्शकों का प्यार मेरे लिए सब से बढ़कर है। पंजाबी इंडस्ट्री से हो रही है किनारा पर सोनम ने कहा शुरुअती दिनों में दिक्कतें देखी है। लेकिन अब मुझे लगता है कि सारी शक्तियां दर्शकों के हाथों में हैं। बॉलीवुड में काम करने पर तानिया ने कहा ऑडिशन निश्चित रूप से चल रहे हैं और हम अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Parineeti-Raghav Engagement:13 मई को धूमधाम से होगी सगाई, परोसे जाएंगे ये खास पकवान, देखें गेस्ट लिस्ट

‘गोडे गोडे चाअ’ फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक प्रथा बनी हुई है, जिसके तहत महिलाओं को बारात में नहीं ले जाया जाता है। पुरुष प्रधान समाज में इसे गलत माना जाता है। फिल्म में सोनम ‘रानी’ के किरदार में हैं, जो इस प्रथा को तोड़ने और महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ने की कोशिश करती है। फिल्म में उनके साथ तानिया, गीताज, गुरजैज, निर्मल ऋषि आदि कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement