Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

सोनू सूद एक बार फिर बने मसीहा, डिलीवरी बॉय के सपोर्ट में कही ये बात

सोनू सूद ने डिलीवरी बॉय के सपोर्ट में उतरे हैं। रियल लाइफ हीरो के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसके बाद अब लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। डिलीवरी बॉय के बचाव करते हुए एक्टर ने कहा कि उसे जूते की एक नई जोड़ी उपहार में दी जानी चाहिए।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 13, 2024 11:36 IST
Sonu Sood defends food delivery boy who stole customer shoes- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनू सूद ने डिलीवरी बॉय का किया सपोर्ट

सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दमदार एक्टर में से एक हैं। बॉलीवुड अभिनेता और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद अपने अच्छे काम की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने गरीबों, प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद की, जिसके बाद वह लोगों के मसीहा कहे जाने लगे। वहीं एक बार फिर एक्टर सोनू सूद अपनी दरियादिली की वजह से फिर चर्चा में आ गए हैं।। सोनू सूद ने डिलीवरी बॉयज के सपोर्ट में कुछ ऐसा कहा है, जिसके बाद से वह खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं। हाल ही में एक डिलीवरी बॉय का वीडियो सामने आया था, जिसे जूते चुराते देखा गया था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

सोनू सूद ने डिलीवरी बॉय को किया सपोर्ट

एक्टर सोनू सूद ने डिलीवरी बॉय का बचाव किया है, जिसने गुरुग्राम में एक ग्राहक के घर से ब्रांडेड जूता चुराया था। बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था, जिसमें डिलीवरी बॉय को खाना पहुंचाने के बाद नाइकी के जूते चुराते हुए देखा जा सकता है। जिस शख्स के जूते चोरी हुए हैं, उसने डिलीवरी बॉय की शिकायत फूड डिलीवरी कंपनी से की थी। हालांकि उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। जहां कई लोग डिलीवरी बॉय की इस हरकत पर भड़के हुए हैं और कंपनी से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कह रहे हैं। वहीं अभिनेता सोनू सूद ने उसका बचाव किया और कहा उसे एक जूता गिफ्ट करने को कहा है।

सोनू सूद ने कही ये बात

ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर सोनू सूद ने पोस्ट कर लिखा, 'अगर डिलीवरी बॉय किसी के घर पर खाना पहुंचाते समय जूते चुरा लेता है तो उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न करें। हो सकता है की उसको जरूरत हो। आपको उसे एक जूता खरीद कर गिफ्ट करना चाहिए। दयालु बने।' डिलीवरी बॉय को जूते गिफ्ट करने की बात कर एक बार फिर एक्टर ने ये सबित कर दिया है कि वह हर किसी का दुख दर्द समझते हैं।

सोनू सूद की अपकमिंग फिल्म

हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुके सोनू ने कोविड-19 महामारी के दौरान अपने नेक काम से सभी का दिल जीत लिया था। तब से एक्टर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरी रहे हैं। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने गरीबों, प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद की, जिसके बाद वह लोगों के मसीहा कहे जाने लगे। वर्कफ्रंट की बात करे तो सोनू सूद जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक्शन से भरपूर थ्रिलर 'फतेह' में सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे। सोनू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement